चीन पर फिर हमलावर हुए ट्रम्प, कहा- कोरोना कहाँ से आया, ये मैं कभी नहीं भूल सकता
चीन पर फिर हमलावर हुए ट्रम्प, कहा- कोरोना कहाँ से आया, ये मैं कभी नहीं भूल सकता
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका में होने जा रहे राष्ट्रपति चुनाव में चीन एक बड़ा मुद्दा बनकर सामने आ रहा है। जानकारी मिल रही है कि रिपब्लिकन पार्टी के प्रत्याशी डोनाल्ड ट्रंप लगातार चीन के खिलाफ तीखे बयान दे  रहे हैं। अब ट्रम्प ने एक बार और तीखे लहजे में कहा है कि कोरोना वायरस किस देश से आया, ये मैं कभी नहीं भूल सकता।

राष्ट्रपति ट्रंप ने अमेरिका में एक चुनावी रैली को संबोधित करने के दौरान चीन का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी किस देश से आई है, ये भूला नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि अमेरिका चीन पर से अपनी आश्रयता खत्म करने लिए हर मुमकिन कोशिश करेगा। साथ ही अमेरिका को मैन्यूफैक्चरिंग हब बनाने की भी कवायद की जाएगी। डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि पूरी दुनिया में कोरोना वायरस फैलने की वजह बने चीन से अब अमेरिका कोई रिश्ता नहीं रखना चाहता है। चीन के कारण ही लाखों लोगों की मौत हो गई है।

आपको बता दें कि कोरोना महामारी का सबसे अधिक असर अमेरिका में देखने को मिला है। जानकारी के अनुसार, अमेरिका में अभी तक कुल 72 लाख 44 हजार 184 लोग कोरोना का शिकार हो चुके हैं। वहीं 2 लाख 8 हजार 440 लोगों की जान भी जा चुकी है। इसके साथ ही अमेरिका में कोरोना वायरस से अभी तक 44 लाख 80 हजार 719 लोग रिकवर भी हो चुके हैं। वहीं अमेरिका में सक्रीय मामलों की संख्या 25 लाख 55 हजार 25 है।

भारत के आध्यात्मिक गुरु प्रत्यागबोधनंद का US में निधन, आज सूरत में होगा अंतिम संस्कार

महान ब्रिटिश प्रसारक सर डेविड ने सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

संयुक्त राज्य अमेरिका में कोरोना से हुई बुजुर्ग की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -