संयुक्त राज्य अमेरिका में कोरोना से हुई बुजुर्ग की मौत
संयुक्त राज्य अमेरिका में कोरोना से हुई बुजुर्ग की मौत
Share:

संयुक्त राज्य अमेरिका में एक बुजुर्ग के घर पर बड़े पैमाने पर प्रकोप में वायरस के कारण 76 लोगों ने अपनी जान गंवा दी। राज्य के अटॉर्नी जनरल ने शुक्रवार को घोषणा की कि मैसाचुसेट्स के बुजुर्गों के घर पर कोविड-19 के प्रकोप में दो लोगों को कथित भूमिका के लिए आरोपित किया गया था। एक भव्य पैनल ने गुरुवार को सुपरिंटेंडेंट बेनेट वाल्श और डेविड क्लिंटन को पूर्व सैनिकों के होम डायरेक्टर ऑफ होलीकॉफ को सुविधा में उनके काम से संबंधित आपराधिक विफलता के आरोपों पर प्रेरित किया। मैसाचुसेट्स अटॉर्नी जनरल मौर्य हेले ने एक बयान में कहा, "हम आरोप लगाते हैं कि कोविड-19 के दौरान इन प्रतिवादियों की कार्रवाई से संक्रमण और मौत और वारंट के आपराधिक आरोपों का खतरा अधिक था।"

हेले ने कहा कि घर में निर्णय लेने में दो व्यक्तियों की भूमिकाओं से आक्रमण स्टेम एक में दो मनोभ्रंश इकाइयों की एकाग्रता का कारण बना। अधिकारियों ने कहा कि कुछ लोगों ने लक्षणात्मक निवासियों को शामिल किया था, जिनमें कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था, और स्पर्शोन्मुख निवासियों के करीब "वायरस के लिए स्पर्शोन्मुख दिग्गजों के संपर्क में वृद्धि" अधिकारियों ने कहा "हम मानते हैं कि देश में यह पहला आपराधिक मामला है, जो कोविड-19 महामारी के दौरान नर्सिंग होम में शामिल लोगों के खिलाफ लाया गया है" हीली ने एक समाचार सम्मेलन में सूचना दी।

मैसाचुसेट्स यूएस अटॉर्नी के कार्यालय और अमेरिकी न्याय विभाग के नागरिक अधिकार प्रभाग भी जांच कर रहे हैं कि क्या अधिकारियों ने उचित चिकित्सा देखभाल प्रदान करने में विफल रहने से निवासियों के अधिकारों का उल्लंघन किया। पेंसिल्वेनिया सहित अन्य राज्यों में अटॉर्नी जनरल ने भी नर्सिंग होम में कोरोनवायरस की मौतों की जांच शुरू कर दी है। और इस महीने की शुरुआत में, संघीय एजेंटों ने पिट्सबर्ग के पास दो नर्सिंग होम की तलाश की, जिनमें से एक पेंसिल्वेनिया में किसी भी नर्सिंग होम का सबसे खराब कोरोनवायरस था।

रूसी विपक्षी नवलनी ने की स्वास्थ्य कर्मियों की सराहना

लीबिया में प्रवासियों से भरी नाव डूबी, कई हुए लापता

लंदन में कोरोनावायरस के बड़े पैमाने पर आ रहे है संक्रमित केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -