महान ब्रिटिश प्रसारक सर डेविड ने सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

महान ब्रिटिश प्रसारक सर डेविड ने सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो
अग्रणी सेलेब्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी शुरुआत करते हैं और बहुत सराहना पाते हैं। हाल ही में, दिग्गज ब्रिटिश ब्रॉडकास्टर सर डेविड एटनबरो ने गुरुवार को इंटरनेट पर कहर बरपाया, क्योंकि वह इंस्टाग्राम पर शामिल हो गए, जिससे मंच पर एक मिलियन अनुयायियों तक पहुंचने का सबसे तेज समय का एक नया रिकॉर्ड स्थापित हुआ। इस हस्ती ने मंच पर अपनी शुरुआत एक आईजीटीवी वीडियो के साथ की। गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के अनुसार, वीडियो रिकॉर्ड करने के चार घंटे के भीतर उनके रिकॉर्ड पर फॉलोअर्स ने एक मिलियन-मार्क तक पहुंचा दिया। इसके साथ, अभिनेता जेनिफर एनिस्टन के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए, सर डेविड एटनबरो एक मिलियन अनुयायियों तक पहुंचने वाले सबसे तेज़ उपयोगकर्ता बन गए।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by A Life On Our Planet (@davidattenborough) on

वीडियो को उनके प्रशंसकों से भी सराहना मिली क्योंकि इसे 14 मिलियन से अधिक बार देखा गया। उन्होंने कहा, "मैं यह कदम उठा रहा हूं ... क्योंकि, जैसा कि हम सभी जानते हैं, दुनिया मुश्किल में है। महाद्वीप में आग लगी हुई है। ग्लेशियर पिघल रहे हैं। कोरल रीफ्स मर रहे हैं ... सूची आगे बढ़ रही है," उन्होंने कहा। वीडियो। "हमारे ग्रह को बचाना अब एक संचार चुनौती है। हम जानते हैं कि हमें क्या करना है, हमें बस इच्छाशक्ति की आवश्यकता है। इसलिए हम इंस्टाग्राम पर इस संदेश को साझा करना चाहते हैं। क्योंकि आशा है और साथ में, हम बदलाव को प्रेरित कर सकते हैं," पश्चिमी प्रसारक ने कैप्शन दिया। 

"सोशल मीडिया डेविड का सामान्य निवास स्थान नहीं है, इसलिए जब वह इंस्टाग्राम पर कुछ शेयर करते है, तो वह इस बात का खास ख्याल रखते है। यदि आप सोच रहे हैं, तो 'हम' जॉनी हैं।" कोलिन और हमने डेविड विथ ए लाइफ ऑन अवर प्लेनेट पर काम किया, "उन्होंने आगे कहा। वीडियो में, सर डेविड एटनबरो ने आगे कहा कि वह प्लेटफॉर्म का उपयोग वीडियो साझा करने के लिए करेंगे, जिसमें बताया जाएगा कि पृथ्वी किन समस्याओं का सामना कर रही है और दुनिया की आबादी उनसे कैसे निपट सकती है।

कोरोना वैक्सीन की रेस में चीन ने जीती जंग

कश्मीर को लेकर पाकिस्तान द्वारा उठाए गए सवाल पर भारत ने दिया करारा जवाब

पूर्व न्यायाधीश आरबीजी के इस सम्मान में शामिल होंगी बड़ी से बड़ी हस्तियां