शटडाउन पर कुछ इस तरह बयां की, ट्रंप ने अपनी परेशानी

Jan 17 2019 08:59 AM
शटडाउन पर कुछ इस तरह बयां की, ट्रंप ने अपनी परेशानी

वाशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार को नेशनल कॉलेज फुटबाल चैंपियन टीम क्लेमसन टाइगर्स को पार्टी दी और उसमें ऐसी बात कह दी जिससे अमेरिका की खस्ता हालत का पता चलता है। ट्रंप ने व्हाइट हाउस में आयोजित इस फास्ट फूड पार्टी में खुद खिलाड़ियों को फास्ट फूड परोसा। 

विश्व बैंक की अध्‍यक्ष हो सकती है भारतीय मूल की इन्दिरा नूई, ट्रम्प की बेटी इवांका ने सबसे आगे रखा नाम

यह बोले ट्रंप 

जानकारी के लिए बता दें पिछले हफ्ते क्लेमसन टाइगर्स ने अलाबामा को हराकर चैंपियनशिप जीती थी। ट्रंप ने विजेता टीम से कहा, "शटडाउन के कारण व्हाइट हाउस में कैटरिंग स्टाफ छुट्टी पर है। इसलिए मैं बड़ी पार्टी नहीं दे सका। मैं 300 से अधिक बर्गर, फ्राइज और पिज्जा के साथ आपका स्वागत करता हूं। ये सभी फास्ट फूड मुझे पसंद हैं। मैंने इस फास्ट फूड पार्टी का इंतजाम अपने खर्च पर किया है। मैं शटडाउन के कारण खिलाड़ियों की पार्टी रद्द नहीं करना चाहता था।

ये है दुनिया का पहला स्विमिंग पूल जिसमें पानी नहीं बल्कि ये चीज़ है

अभी चल रहा है शटडाउन

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार फिलहाल अमेरिका आर्थिक तंगहाली से गुजर रहा है। अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप अमेरिका-मैक्सिको सीमा पर दीवार बनाने की अपनी मांग पर अड़े हैं। इसके लिए बीते साल 22 दिसंबर को ट्रंप प्रशासन ने 5 बिलियन अमेरिकी डॉलर का बजट दिया था, जो विपक्ष की आपत्ति के कारण पास नहीं हुआ। जिसके बाद अमेरिका को शटडाउन का सामना करना पड़ रहा है। जिससे करीब चार लाख सरकारी कर्मचारी बिना वेतन छुट्टी पर हैं। 

नहीं मिल पाई ब्रिटिश प्रधानमंत्री थेरेसा मे की योजना को संसद की मंजूरी

बैंकॉक का प्रदूषण का स्तर घटाएगी कृत्रिम बारिश

केन्या की राजधानी नैरोबी में हुआ बड़ा आतंकी हमला, कई लोगों ने गंवाई जान