ये है दुनिया का पहला स्विमिंग पूल जिसमें पानी नहीं बल्कि ये चीज़ है
ये है दुनिया का पहला स्विमिंग पूल जिसमें पानी नहीं बल्कि ये चीज़ है
Share:

ट्रिप पर घूमना फिरना हर किसी को अच्छा लगता है. छुट्टियों में सभी ऐसी जगह जाना पसंद करते हैं जो बहुत ही अनोखी जगह हो. आज ऐसी ही एक अनोखी जगह के बारे में  बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. ऐसे में हर कोई अपनी ट्रिप की प्लानिंग करता रहता है. ऐसे में अगर आप कहीं बाहर की ट्रिप प्लान कर रहे हैं तो ऑस्ट्रिया एक अच्छा ऑप्शन है क्योकि यहां पर दुनिया का पहला बीयर स्वीमिंग शुरू हुआ है. आइये जानते उस बीयर स्विमिंग पूल के बारे में.

अगर आप भी शराब के शौक़ीन है तो यहां जरूर जा सकते हैं. शराब बनाने वाली कंपनी स्टारकेन बर्गर ने एक पुराने महल में ऐसे सात स्वीमिंग पूल तैयार किये हैं जो बीयर से भरे पड़े हैं. इनमे आप डुबकी लगा सकते हैं और आराम से बीयर बाथ ले सकते हैं. इन पूल की लम्बाई है करीब 13 फुट रखी गई है साथ ही इसकी गहराई इतनी है कि आप इसमें बैठ कर आराम इसका मज़ा ले सकते हैं.

मौसम को देखते हुए इसमें बियर बदला जाता है और इसमें गर्म बीयर डाला जाता है जिसमें पानी की भी थोड़ी मात्रा रखी गई है. पूल की बियर बहुत लम्बे समय में बदला जाता है इसलिए आने वाले लोगों को ये भी हिदायत दी जाती है कि उस पूल की बियर ना पिया जाए. यानि आप सिर्फ इसमें नहाने का और तैरने के मज़ा ले सकते हैं.

इस देश में मौत पर है पाबन्दी, पिछले 70 साल से नहीं हुआ एक भी अंतिम संस्कार

दिल्ली के इस अस्पताल में, मरीजों का तनाव दूर करने के लिए डॉक्टर करते हैं डांस

महिलाओं के साथ छेड़ छाड़ और गंदी बात करता है भूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -