इस संस्कारी बहु को बिकिनी में देखते ही उड़े फैंस के होश
इस संस्कारी बहु को बिकिनी में देखते ही उड़े फैंस के होश
Share:

आप सभी देख ही रहे होंगे कि आजकल टीवी की एक्ट्रेस में बिकनी पहनकर फोटोज खिंचवाने की होड़ सी लगी हुयी है और जिसे देखो वह एक्ट्रेस जमकर फोटोज क्लिक करवा रहा है. ऐसे में टीवी में सीधी साधी बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेसेज भी इन दिनों बिकिनी में कहर ढा रहीं हैं. जी हाँ, वह जब बिकनी पहन लेती हैं तो अपनी तस्वीरों से आग लगाती है जो आप सभी देख सकते हैं. उनकी वहीं तस्वीरें सोशल मीडिया में तहलका मचा देती है जैसे अभी मचा रहीं हैं.

आप सभी इन दिनों कलर्स के शो रूप मर्द का नया स्वरुप की मुख्य अदाकारा इशिका पटेल यानी डोनल बिष्ट को भी बोल्ड अवतार में देख ही रहे होंगे. जी हाँ, उन्होंने भी अब बोल्ड अवतार अपना लिया है जो उनकी तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है. वह आजकल अपने बोल्ड अवतार को लेकर सुर्ख़ियो में बनी हुयी है. उन्होंने हाल ही में जो तस्वीरें शेयर की है वह मदहोश कर देने वाली हैं. डोनल ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ बोल्ड फोटोज शेयर की है जो शेयर होते ही वायरल हो गयी इनमे वह बिकिनी में नजर आ रहीं हैं.

हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर अपलोड करते हुए लिखा है "Be bold, be brave, be you" Happy new year to all of u..#happynewyear2019 इनमे वह बिकिनी में बोल्ड अंदाज दिखा रहीं हैं वहीं एक और तस्वीर बिकिनी में शेयर कर लिखा है A new year, a new start & a way to go....!!! इसमें भी वह मदमस्त दिखाई दे रहीं हैं. डोनल ने बिकनी पहन पानी में ही आग लगा दी है जो साफ़ दिखाई दे रहा है.

'जब वी मेट' में करीना के किरदार से इस एक्ट्रेस ने ली प्रेरणा

रेप केस में जमानत मिलते ही संस्कारी बाबूजी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'सच्चाई चाहे जो भी हो...'

'कुमकुम' ने टीवी इंडस्ट्री में पूरे किए 20 साल, इस ख़ास अंदाज में फैंस को कहा धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -