'कुमकुम' ने टीवी इंडस्ट्री में पूरे किए 20 साल, इस ख़ास अंदाज में फैंस को कहा धन्यवाद
'कुमकुम' ने टीवी इंडस्ट्री में पूरे किए 20 साल, इस ख़ास अंदाज में फैंस को कहा धन्यवाद
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी अभिनेत्री जूही परमार लंबे वक्त तक चले सीरियल 'कुमकुम' में 'कुमकुम' के किरदार से आज भी लोगों की तरफ से याद की जाती हैं. वहीं वह इन दिनों टीवी शोज तंत्र में नजर आ रहीं हैं. लगातार सात साल तक चले 'कुमकुम' सीरियल ने अभिनेत्री को कुमकुम के नाम से घर-घर में मशहूर कर दिया और आज भी लोग उन्हें इसी नाम से जानते हैं. वहीं इस शो के बाद जूही के करियर में कई उतार-चढ़ाव आए लेकिन उन्होंने सभी को पार किया.

वहीं 17 साल पहले ऑनएयर हुए सीरियल की मुख्य कलाकार के तौर पर टीवी इंडस्ट्री में नाम कमा चुकीं जूही ने इस इंडस्ट्री में 20 साल पूरे कर लिए हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिख कर अपने चाहने वालों के बीच इस बात को शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि 5 जनवरी 2019 को अभिनेत्री ने आधिकारिक रूप से इस सफर में दो दशक पूरे कर लिए हैं वहीं उनका यह सफर 5 जनवरी 1999 से शुरू हुआ था.

हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर किए अपने पोस्ट में उन्होंने इस बात का जिक्र भी किया है और अपने सभी फैंस का शुक्रिया कहते हुए जूही ने बताया कि इस जर्नी के दौरान उन्होंने ता-उम्र साथ रहने वाले दोस्त बनाए, जो हमेशा आपके साथ बने रहते हैं. उन्होंने जिक्र किया कि लाखों चाहने वालों की दुआओं के चलते यह मुक्कमल हो पाया है. जूही आगे और तरक्की करें यह हम सभी की दुआएं हैं.

दीपिका के घर डिनर पर पहुंचे भाई श्रीसंत, तस्वीरें हो रही वायरल

ब्लैक ड्रेस में बेड़ पर सेक्सी पोज देते नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

संस्कारी अवतार में बहुत खूबसूरत नजर आईं 'कसौटी..' की प्रेरणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -