सगाई के दो दिन बाद ही इंदौर के नामी शोरूम की HR हेड ने की आत्महत्या
सगाई के दो दिन बाद ही इंदौर के नामी शोरूम की HR हेड ने की आत्महत्या
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले को मध्य प्रदेश के इंदौर का बताया जा रहा है. जहाँ युवती प्रीति निर्मल ने आत्महत्या को अंजाम दिया है. इस मामले में प्रीति निर्मल का शव घर पर फांसी के फंदे पर लटका मिला है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक एक नामी शोरूम में बतौर एचआर हेड कार्यरत प्रीति ने अपनी सगाई के दो दिन बाद जान दे दी. सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रीति इंदौर के एरोड्रम पुलिस थाना इलाके की रहने वाली थी और प्रीति की इंदौर के विजय नगर युवक पवन के साथ दो दिन पहले सगाई हुई थी.

वहीं दोनों की 26 जून को शादी होने वाली थी लेकिन अब ऐसा हो ना सकेगा. जी दरअसल शादी से 17 दिन पहले प्रीति ने आत्महत्या कर ली. वहीं प्रीति के आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन शादी में हो रही देरी से वह परेशान थी. जी हाँ और खबर है कि इसी बात को आत्महत्या की वजह माना जा रहा है. वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि प्रीति की मैट्रिमोनियल साइट के माध्यम से पवन से सम्पर्क हुआ था और इसके बाद दोनों के बीच बातों और मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो गया. वहीं दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे और प्रीति और पवन जल्द से जल्द विवाह करना चाहते थे, लेकिन पवन के परिजन जल्द विवाह के लिए राजी नहीं हो रहे थे.

इसी बात को लेकर आए दिन प्रीति का पवन और उसकी मां से झगड़ा होता था. वहीं बात करें आत्महत्या के बाद की तो पुलिस को प्रीति के कमरे से उसका मोबाइल मिला है, जो फॉर्मेट किया हुआ है.वहीं इसके अलावा एक पेज का सुसाइड नोट मिला है जिसमे लिखा है कि, ''लाइफ बहुत गंदी है 'don't trust any one'.'

इस वजह से बैंकों में मास्क उतारकर खिचवाना होगा फोटो

जाति के नाम पर लड़की के घरवालों ने कर दी दलित युवक की हत्या

वर्क फ्रॉम होम के दौरान सुरक्षित रखे अपना डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -