मुकेश खन्ना से एक्ट्रेस ने कह दी ऐसी बात

लॉकडाउन के बीच कई पुराने शोज की वापसी हुई है. इसी कड़ी में कई साल बाद फिर दर्शकों को दूरर्दशन पर शक्तिमान देखने का मौका मिल रहा है. वहीं इतने सालों बाद अपने सुपरहीरो को फिर देखना हर किसी को खुश कर रहा है.वहीं  ये शो जितने लंबे समय तक चला, इसकी यादें भी उतनी हीं यादगार रहीं. इसके साथ ही शक्तिमान में गीता विश्वास का किरदार निभा फेमस हुई थीं वैष्णवी महंत. वहीं वैष्णवी ने एक इंटरव्यू में शक्तिमान से जुड़ी कई यादें ताजा की हैं. उन्होंने सभी के साथ एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया है. वैष्णवी महंत ने बताया है कि उन्हें पहले लगता था कि शक्तिमान सीरियल में मुकेश खन्ना विग का इस्तेमाल करते हैं.

वहीं उस फनी सीन को याद करते हुए वैष्णवी महंत कहती हैं- शक्तिमान को चार साल हो गए थे. मुझे एक दिन मुकेश खन्ना को देख ऐसा लगा कि वो विग इस्तेमाल करते हैं. मैंने किसी को सेट पर कहा कि ये गंगाधर के रोल के लिए मुकेश जी जो विग इस्तेमाल करते हैं, मेरी बात पूरी भी नहीं हुई थी कि उस शख्स ने ये मुकेश जी को बता दी. ये सुन मुकेश खन्ना हैरान रह गए और उन्होंने बताया कि ये उनके असल बाल हैं. वो कोई विग नहीं लगाते. उन्होंने मुझे उनके बाल खींचने तक के लिए कह दिया. अब वैष्णवी महंत को यही सीन सबसे ज्यादा फनी लगता है. उनके मुताबिक इसके चलते सेट पर हर कोई खूब हंसा था.

इसके साथ ही इंटरव्यू में वैष्णवी महंत ने फिर शक्तिमान में काम करने की इच्छा भी जाहिर की है. वो फिर गीता विश्वास का रोल निभाना पसंद करेंगी. वो कहती हैं- इतने लंबे समय बाद अगर फिर शक्तिमान बनेगा तो कुछ बदलाव तो होंगे, उम्र के हिसाब से किरदार को थोड़ा चेंज किया जाएगा. वहीं आज की पीढ़ी के साथ रिलेट करने के लिए नए चेहरे भी लाने होंगे.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वैष्णवी महंत ने शक्तिमान के जरिए जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी. वहीं उन्होंने अपने अभिनय से सभी को इंप्रेस किया था. वहीं वैष्णवी ने इसके अलावा कई फिल्म और सीरियल में भी काम किया है और अभी भी काफी एक्टिव हैं.

जब माँ के पास रश्मि की डांस क्लास की फीस के भी नहीं थे पैसे

महाभारत के विदुर ने गांधी की बायोपिक में निभाया है यह किरदार

छोटी सरदारनी फेम एक्ट्रेस मानसी शर्मा बनी माँ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -