छोटी सरदारनी फेम एक्ट्रेस मानसी शर्मा बनी माँ
छोटी सरदारनी फेम एक्ट्रेस मानसी शर्मा बनी माँ
Share:

टीवी का जाना माना शो छोटी सरदारनी में हरलीन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मानसीअपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली थीं. वहीं फैन्स के लिए गुड न्यूज ये है कि मानसी ने एक बेटे को जन्म दिया है. वहीं सिंगर हंस राज हंस के बेटे युवराज हंस (मानसी के पति) ने इंस्टा स्टोरी पर ये गुड न्यूज शेयर की है. इसके साथ ही जाहिर है कि युवराज अपना एक्साइटमेंट छिपा नहीं पाए और उन्होंने ये राज उजागर कर दिया है. 

वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया है.युवराज ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- It's a Baby Boy. साथ ही युवराज ने फैन्स को ये भी बता दिया है कि वह अभी कहां पर मौजूद हैं. उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर चंडीगढ़ की लोकेशन शेयर की है. इसके साथ ही मानसी ने बहुत स्वीट तरीके से अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. वहीं उन्होंने मार्च में अपने बेबी शॉवर की तस्वीरें शेयर की थीं जो काफी वायरल हुईं.मानसी और उनके पति युवराज हंस ने बेबी शावर का आयोजन किया था. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस सेलिब्रेशन में उनके करीबियों ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई.तस्वीरों में युवराज और मानसी मैचिंग आउटफिट्स में नजर आए थे. इसके साथ ही तस्वीरों में मानसी का मेकअप उन पर खूब जंच रहा था और दोनों की खुशी देखने लायक थी. वहीं मानसी शर्मा और युवराज हंस 21 फरवरी 2019 को शादी के बंधन में बंध गए थे. बीते दिनों दोनों ने अपनी शादी की सालगिरह मनाई थी. वहीं दोनों ने खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं.

रामायण के सुमंत ने फिल्मो में भी किया काम, पोता भी इंडस्ट्री में मशहूर

सिद्धार्थ-रश्मि का रोमांटिक वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

रामायण के गुरु वशिष्ठ इन सीरियल में भी कर चुके है काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -