हार्ट सर्जरी के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए सुनील ग्रोवर, इस अवतार में आए नजर
हार्ट सर्जरी के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए सुनील ग्रोवर, इस अवतार में आए नजर
Share:

मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के प्रशंसकों के लिए राहत की खबर है. हार्ट सर्जरी के पश्चात् सुनील ग्रोवर बृहस्पतिवार को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं. हॉस्पिटल से बाहर आते हुए सुनील ग्रोवर की पहली झलक सामने आई है. फोटो में सुनील हाथों से दिल बनाते हुए पैपराजी को पोज दे रहे हैं.

वही सुनील की ये तस्वीर देख अभिनेता के प्रशंसक थोड़ा भावुक अवश्य हो गए हैं. वे सुनील ग्रोवर की स्पीडी रिकवरी के लिए दुआ कर रहे हैं. खबरों के अनुसार, सुनील के दिल में ब्लॉकेज पाए गए थे. ऐसे में उनकी सर्जरी होना बहुत आवश्यक था. नहीं तो दिल का दौरा पड़ने का रिस्क हो सकता था. सर्जरी से पहले कॉमेडियन अपनी आगामी सीरीज की शूटिंग में व्यस्त थे. सेहत खराब होने के बाद भी सुनील शूट कर रहे थे. लेकिन जैसे ही शूट एंड हुआ वो उपचार के लिए निकल गए थे.

वही सुनील ग्रोवर की सर्जरी के बारे में लोकप्रिय अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने ट्वीट कर खबर दी थी. अभिनेत्री ने ट्वीट में कॉमेडियन की सर्जरी पर चौंकाने की बात कही थी. उन्होंने लिखा था- ''मैं ये जानकर हैरान हूं कि सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी हुई है. हमारे दिल को खुशियों और हंसी से भरने वाले...आज वो इस प्रकार से है. मैं उनकी जल्दी रिकवर होने की कामना करती हूं. वे बेहतरीन टैलेंट हैं तथा मैं उनकी काफी बड़ी फैन हूं.''

MTV Roadies को छोड़ेंगे रणविजय सिंघा, ये बॉलीवुड एक्टर करेगा रिप्लेस!

उर्फी जावेद ने उतारी टी-शर्ट, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

राकेश बापट संग अपनी शादी को लेकर शमिता शेट्टी ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -