गाजियाबाद में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
गाजियाबाद में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से लगे गाजियाबाद में शनिवार (11 फ़रवरी) की रात अज्ञात बदमाशों ने एक डॉक्टर की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. मरीज बनकर डॉक्टर के केबिन में घुसे अपराधियों ने एक के बाद एक कुल तीन गोलियां चलाईं, जिसमे से दो  डॉक्टर को लगी है. घटना गाजियाबाद के मुरादनगर में शनिवार की रात लगभग 10 बजे की है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. वहीं बदमाशों की शिनाख्त और उनकी गिरफ्तारी के लिए अलग अलग टीमों का गठन कर दिया गया है.

गाजियाबाद पुलिस के अनुसार, मुरादनगर कस्बे में आयुर्वेदिक डॉक्टर शमशाद का घर है. उनके घर के बाहरी हिस्से में ही उनका क्लीनिक है. शनिवार रात लगभग 10 बजे वह अपनी क्लीनिक में बैठे हुए थे. इसी बीच बाइक पर आए कुछ बदमाश केबिन में घुसे. इन्होंने अपने आप को मरीज बताया और उपचार की बात करते करते अचानक तमंचा निकालकर डॉक्टर शमशाद पर गोलीबारी कर दी. इससे मौके पर ही डॉक्टर शमशाद की जान चली गई. वहीं, शमशाद को जमीन पर गिरते देख हमलावर तेजी से केबिन से निकलकर बाइक पर सवार हुए और गाजियाबाद की तरफ भाग गए. दूसरी तरफ गोलीबारी की आवाज सुनकर डॉक्टर शमशाद के परिजनों के साथ ही आसपास के लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए और मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लाश का पंचनामा किया और पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है.

इस घटना को लेकर लोगों का आक्रोश फूट पड़ा. बहुत देर तक लोगों ने मौके पर ही हंगामा किया. इस दौरान पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया, मगर आक्रोशित लोगों की पुलिस से भी झड़प हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे DCP ग्रामीण ने जानकारी दी है कि आरोपियों की शिनाख्त करने और उनकी गिरफ्तारी के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है. इनमें से एक टीम CCTV कैमरों की फुटेज देख रही है. वहीं दूसरी टीम इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिए बदमाशों को लोकेट करने का प्रयास कर रही है.

इंदौर में हुआ सैक्स रैकेट का पर्दाफाश, रशियन बताकर भेजी जाती थी उज्बेकिस्तानी लड़की

5 दोस्तों संग मिलकर मामा ने किया नाबालिग भांजी का बलात्कार, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

पति के जाते ही नाज़ायज़ संबंध बनाते थे देवर-भाभी, एक दिन आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गए और...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -