इंदौर में हुआ सैक्स रैकेट का पर्दाफाश, रशियन बताकर भेजी जाती थी उज्बेकिस्तानी लड़की
इंदौर में हुआ सैक्स रैकेट का पर्दाफाश, रशियन बताकर भेजी जाती थी उज्बेकिस्तानी लड़की
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में सैक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने एक विदेशी लड़की समेत 3 लड़कियों एवं रैकेट चलाने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार की गई लड़की उज्बेकिस्तान की बताई जा रही है कि जिसे रशियन बताकर ग्राहकों के समीप भेजा जाता था। इंदौर की तेजाजी नगर थाना पुलिस ने इस कार्यवाही को अंजाम दिया है। पुलिस रैकेट से जुड़े अन्य व्यक्तियों का पता लगा रही है। 

दरअसल, तेजाजी नगर थाना पुलिस को अपने मुखबिर से खबर प्राप्त हुई थी कि रानी बाग कॉलोनी में मौजूद ब्यूटी पार्लर में सैक्स रैकेट चलाया जा रहा है। मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। दबिश के चलते पुलिस ने ब्यूटी पार्लर से तीन लड़कियों एवं रैकेट चलाने वाले सरगना जावेद को गिरफ्तार किया। लेकिन इसके चलते रैकेट चलाने में जावेद का साथ देने वाली उसकी पत्नी मौके से भाग निकलने में सफल रही।

पुलिस के अनुसार, फ्लैट में ब्यूटी पार्लर की आड़ में सैक्स रैकेट ऑपरेट किया जा रहा था। जावेद इस रैकेट को ऑपरेट करता था। 3 लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें से दो दिल्ली की और एक लड़की उज्बेकिस्तान की है। पुलिस ने बताया कि मौके से ढेर सारा आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है। बताया गया कि गिरफ्तार की गई उज्बेक लड़की को रशियन बताकर ग्राहकों के पास भेजा जाता था। जावेद और उसकी पत्नी सैक्स रैकेट के मुख्य सरगना है। यह दोनों विदेशों एवं देश के अन्य प्रदेशों से लड़कियों को कॉन्ट्रैक्ट बेस पर लाकर अनैतिक कार्य करवाते थे। सैक्स रैकेट के भंडाफोड़ पर इंदौर एसीपी आशीष पटेल ने बोला है कि मुखबिर की सूचना के आधार पर रेड मारी गई थी। इस के चलते रैकेट चलाने वाले सरगना और तीन लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है। एक विदेशी और दो युवती दिल्ली की हैं। सरगना की पत्नी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

अब मांझी ने शुरू की गरीब संपर्क यात्रा, नीतीश को लेकर कही ये बात

मध्यप्रदेश की शराब नीति के खिलाफ उमा भारती का हमला जारी, शिवराज सरकार को दिया अल्टीमेटम

5 दोस्तों संग मिलकर मामा ने किया नाबालिग भांजी का बलात्कार, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -