KRK पर भड़कीं तापसी, कहा- 'आप कितनी बार एक ही झूठ को बोलते हैं'
KRK पर भड़कीं तापसी, कहा- 'आप कितनी बार एक ही झूठ को बोलते हैं'
Share:

बॉलीवुड में बायकॉट का चलन चल रहा है। यहाँ बड़े-बडे स्टार्स की हिंदी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ढेर होती दिखाई दे रही हैं। इन सभी के बीच कमाल आर खान भी अपने तीखे शब्दों से बॉलीवुड एक्टर्स पर हावी होते दिखाई दे रहे हैं। कुछ समय पहले ही केआरके ने अनुराग कश्यप की तापसी पन्नू स्टारर फिल्म दोबारा को लेकर ट्वीट किया था। जी दरअसल कमाल ने कहा था कि फिल्म के शोज को कैंसिल किया जा रहा है। जिसका जवाब हंसल मेहता ने भी बखूबी दिया था। हंसल मेहता ने कमाल को एक 'पेड मॉन्सटर' बताया था। इस ट्वीट वॉर में अब तापसी पन्नू की भी एंट्री हो चुकी है।

जी दरअसल तापसी ने हंसल मेहता के ट्वीट को डिफेंड किया है। तापसी ने कमाल आर खान के ट्वीट का भी जवाब दिया है। वहीं कमाल ने कहा था कि दोबारा के शो कैंसिल हो रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो रही है। हालाँकि हंसल मेहता के कहने के बाद कि दोबारा ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की है, वो भी केवल 370 स्क्रीन्स पर रिलीज होने के बाद। तापसी ने कमाल को रिप्लाई दिया और कहा- ''सर, कोई फर्क नहीं पड़ता, कि आप कितनी बार एक ही झूठ को बोलते हैं। उससे वो सच नहीं बन जाएगा। और वो लोग जिनका वजूद ही फिल्मों की वजह से है, वो कोशिश कर रहे हैं इंडस्ट्री को नुकसान पहुंचाने की। वैसे भी दोबारा इनके दिमाग के लिए थोड़ी कठिन फिल्म है तो बेचारे क्या कर सकते हैं?''

आपको यह भी बता दें कि अनुराग कश्यप की डायरेक्टेड फिल्म दोबारा 370 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म के ओपनिंग कलेक्श की बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर इसने 72 लाख की कमाई की है। फिल्म अब तक 85 लाख की कमाई कर चुकी है।

अपना नाम बदलने की तयारी में हैं आलिया भट्ट, खुद किया खुलासा

MP के 29 ज‍िलों में अत‍ि भारी बार‍िश की संभावना

राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार, हैवी एंटीबायोटिक डोज कर दी गई कम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -