अपना नाम बदलने की तयारी में हैं आलिया भट्ट, खुद किया खुलासा
अपना नाम बदलने की तयारी में हैं आलिया भट्ट, खुद किया खुलासा
Share:

आलिया भट्ट आजकल सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल वह जल्द माँ बनने वाली हैं और इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी फेज को खुलकर एन्जॉय कर रही हैं। आप सभी को बता दें कि अपने बेबी के वेलकम के साथ आलिया ने अब एक और तैयारी कर ली है। हालाँकि अब इन सभी के बीच आलिया भट्ट ने खुलासा किया है कि वह अपना नाम बदलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हालाँकि आपको यह भी बता दें कि आलिया अपना पूरा नाम नहीं बदल रही हैं, बल्कि अपने नाम के आगे अपने डार्लिंग हबी रणबीर कपूर के सरनेम को जोड़ने की तैयारी में हैं।

खबरों के मुताबिक आलिया जल्द ही अपने नाम को आलिया भट्ट से आलिया भट्ट कपूर करेंगी। जी दरअसल आलिया भट्ट ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वो अब कपूर फैमिली का हिस्सा बन गई हैं। इसलिए अब वो जल्द ही अपना नाम ऑफिशियली बदलकर आलिया भट्ट कपूर करने वाली हैं। इसी के साथ उन्होंने कहा- मुझे ऐसा करके खुशी होगी। आपको बता दें कि रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट संग शादी के बाद पासपोर्ट पर अपना मैरिटल स्टेटस बदल लिया है।

इस बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा- 'अब हमारा बेबी होने वाला है। मैं अब भट्ट नहीं रहना चाहती हूं। कपूर परिवार एक साथ ट्रैवल कर रहा है, आप जानते हैं मेरा क्या मतलब है? मैं लेफ्ट आउट नहीं फील करना चाहती हूं।' इसी के साथ आलिया ने आगे कहा- 'मैं हमेशा आलिया भट्ट ही रहूगीं, लेकिन अब मैं कपूर भी हूं।' आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ब्रह्मास्त्र में दिखाई देने वाले हैं और दोनों पहली बार इस फिल्म में धमाका करने जा रहे हैं।

गौतम संग कनिका ने की दूसरी शादी, 3 बच्चों की हैं माँ

सोनम कपूर के मां बनते ही ख़ुशी से झूमे पिता अनिल कपूर, कही ये बात

अपनी माँ के डायमंड ईयररिंग्स पहनकर रणवीर ने करवाया फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -