महाराष्ट्र की जनता से बोले उद्धव ठाकरे- 'सख्त लॉकडाउन लागू करने के लिए बाध्य न करें'
महाराष्ट्र की जनता से बोले उद्धव ठाकरे- 'सख्त लॉकडाउन लागू करने के लिए बाध्य न करें'
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में दिन पर दिन कोरोना का कहर बढ़ता चला जा रहा है। इसी बीच महाराष्ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे लगातार जनता को सतर्क रहने के लिए कह रहे हैं। अब एक बार फिर से उद्धव ठाकरे ने कोरोना वायरस के 2021 में रिकॉर्ड मामलों के बीच जनता के साथ कारोबारियों को भी चेताया है। हाल ही में उद्धव ठाकरे ने कहा कि 'हमें सख्त लॉकडाउन के लिए बाध्य न करें और इसे अंतिम चेतावनी माना जाए।' इसी के साथ उद्धव ठाकरे ने होटल और रेस्तरां वालों को अपने परिसरों में कोरोना के दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन करने को कहा।

उन्होंने कहा, 'लॉकडाउन जैसे कठोर उपायों को लागू करने के लिए मजबूर नहीं किया जाए।' इसी के साथ मुख्यमंत्री ने होटल और रेस्तरां समूहों, शॉपिंग सेंटर के प्रतिनिधियों के साथ डिजिटल बैठक में कहा, ‘हमें सख्त लॉकडाउन लागू करने के लिए बाध्य न करें। इसे अंतिम चेतावनी मानकर सभी नियमों का पालन करें।' मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि, 'सभी को यह मालूम होना चाहिए कि आत्म-अनुशासन और प्रतिबंधों के बीच अंतर है।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि महाराष्ट्र में बीते शनिवार को कोरोना के 15,602 नये मामले दर्ज हुए हैं और इससे कुल कोरोना केस 22,97,793 तक पहुंच चुके हैं।

खबरों के अनुसार इस महामारी से 88 और मरीजों की मौत हो गई है और इससे मृतक संख्या 52,811 तक पहुँच चुकी है। उद्धव ठाकरे ने हाल ही में कहा है कि, 'उनकी सरकार महामारी के बढ़ते मामलों से निपटने के लिए लॉकडाउन लगाने के पक्ष में नहीं है और लोगों से इस तरह के कठोर निर्णय लेने से बचने के लिए सहयोग करने को कहा।'

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

2025 तक USD150-160 बिलियन पर पहुंचा भारत का फिनटेक उद्योग मूल्यांकन: रिपोर्ट

तमिलनाडु की राजनीतिक पार्टी डीएमके ने विधानसभा चुनाव से पहले जारी किया अपना घोषणापत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -