डीएनए फिंगरप्रिंट से हुआ खुलासा, सलमान खान ने किया था काले हिरन का शिकार
डीएनए फिंगरप्रिंट से हुआ खुलासा, सलमान खान ने किया था काले हिरन का शिकार
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने पर काला हिरण मारने का केस काफी समय से चला आ रहा है जिस पर अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई थी क्या उन्होंने सच में किसी हिरन को मारा है या नहीं. लेकिन हाल ही में जो जानकारी सामने आई है उससे यही लगता है. दरअसल, हलाल ही में मिली जानकारी यही बताती है कि सलमान खान ने काला हिरन ही मारा है. बता दें, इसकी पुष्टि डीएनए फिंगरप्रिंट से हुई थी. इस घटना के बाद जो रिपोर्ट आई थी, उसमें हिरण को मारे जाने की बात की गई थी. लेकिन वन विभाग के एक अधिकारी ने शंका जाहिर की थी कि वह काला हिरण था.

दरअसल, इस बारे में आपको बता दें कि हिरण और काले हिरण को मारे जाने पर सजा के अलग-अलग प्रावधान हैं, इसलिए केस को शिथिल करने की कोशिश की गई थी. लेकिन घटना के बाद ही डीएनए से यह स्थिति साफ हुई. जानकारी के अनुसार यह खुलासा हैदराबाद के फारेंसिक एक्सपर्ट डॉ. जीवी राव ने एम्स में फारेंसिक अपडेट कांफ्रेंस में किया. इसी में ये जानकारी सामने आई है कि मरने वाला कला हिरन ही था. 

इसके अलावा इस रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि उस वक्त हमारे पास ऐसी कोई तकनीक नहीं थी जिससे यह पता लगाया जा सके कि शिकार किया गया हिरण सामान्य था या काला. बाद में हमने इसके लिए तकनीक विकसित की और यह बताया कि जिसे मारा गया वह काला हिरण ही था. उसके बाद ही मामले में फैसला दिया गया. अब देखना ये होगा कि इस मामले में आगे क्या होता है. 

Source:DainikBhaskar 

Dabangg 3 : अरबाज़ ने किया अपनी फिल्म से इस एक्ट्रेस को बाहर

Notebook : इस दिन रिलीज़ होने को तैयार है 'नहीं लगदा' लव सॉन्ग

एक बार फिर सलमान खान के साथ नज़र आ सकती हैं प्रियंका, हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -