Notebook : इस दिन रिलीज़ होने को तैयार है 'नहीं लगदा' लव सॉन्ग

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनीं फिल्‍म 'नोटबुक' के ट्रेलर को रिलीज़ कर हकूके हैं. इस फिल्म के लिए दर्शक बेताब हैं क्योंकि इसमें कुछ नए चेहरे भी  नज़र आ रहे हैं. सलमान खान ही इन दोनों नए एक्टर को लॉन्च कर रहे हैं. इसके ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है और सभी इसकी कहानी जानने के लिए बेताब भी हैं.  इसे देखते हुए मेकर्स ने 'नोटबुक' के कुछ और पन्‍ने खोलने की तैयारी की है. इसमें आपको ऐक्‍टर जहीर इकबाल और ऐक्‍ट्रेस प्रनूतन की जबरदस्‍त केमिस्‍ट्री देखने को मिलेगी. 

दरअसल, खबरों के अनुसार मेकर्स फिल्‍म ने फिल्‍म का पहला ट्रैक 'नई लगदा' अनवील करने की तैयारी कर ली है. ा[को बता दें, खूबसूरत धुन पर बना यह एक लव सॉन्‍ग है. इसे 28 फरवरी 2019 को लॉन्‍च किया जाएगा. इस बात की जानकारी मिलते ही सभी इसके इंतज़ार कर रहे हैं. ये फिल्म कश्मीर के बैकग्राउंड पर आधारित है. ट्रेलर के मुताबिक ये दो स्कूल टीचर की एक लव स्टोरी है. इस फिल्‍म में कबीर (जहीर इकबाल) एक टीचर के रोल में हैं. जिन्हें फिरदौस (प्रनूतन) से प्यार हो जाता है.

इसकी कहानी के बारे में बता दें कि, प्रनूतन उसी स्कूल में पहले टीचर थी. लड़के न लड़की की आवाज भी नहीं सुनी है न ही उसे देखा है. लड़की की शादी होने वाली होती है इसी वजह से उसे स्कूल छोड़ देती है. लेकिन जब लड़की को लड़के के बारे में पता चलने के बाद धीरे-धीरे दोनों के बीच नोटबुक के जरिए मेसेजिंग शुरू होती है. इसी लिए फिल्म का नाम रखा गया है नोटबुक. तो इंतज़ार करिये इस फिल्म का जो जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. 

अपनी सौतन के बारे में करीना ने कह दी ऐसी बात, सुनकर लग सकता है सैफ को झटका!

मुकेश अम्बानी के बेटे का प्री वेडिंग बैश हुआ शुरू, दिखे ये सितारे

रणवीर सिंह की पोस्ट पर श्वेता बच्चन ने किये ये कमेंट, होगया वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -