Dabangg 3 : अरबाज़ ने किया अपनी फिल्म से इस एक्ट्रेस को बाहर
Dabangg 3 : अरबाज़ ने किया अपनी फिल्म से इस एक्ट्रेस को बाहर
Share:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और सुदीप स्टारर आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ से जुडी कई जानकारी सामने आ रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग भी जल्दी ही शुरू होने वाली है. वहीं इस खबर के बाद दर्शक और फैंस भी दबंग सके तीसरे पार्ट के लिए बेताबी से वेट कर रहे हैं. हाल ही में इस बारे में एक और जानकारी सामन आई है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. तो जानिए इस बार कौन आउट हो गया है इस फिल्म से और किसकी एंट्री होने वाली है. 

दरअसल, इस बारे में जो जानकारी सामने आई है वो ये है कि दबंग 3 में करीना कपूर खान इस बार नज़र नहीं आएँगी. पिछली बार करीना ने आइटम सांग किया था जिसे हर किसी ने पसंद भी किया था. करीना का आइटम गाना था 'फेविकोल'. लेकिन अब अरबाज खान ने करीना कपूर को फिल्म के लिए एप्रोच किए जाने की न्यूज को गलत बताते हुए कहा हैं कि फिल्म के कास्ट को लेकर आधिकारिक घोषणा सही समय पर की जाएगी. 

इसके अलावा 'दबंग' फ्रैंचाइजी की तीसरे फिल्म में सलमान खान, चुलबुल पांडे, सोनाक्षी सिन्हा, रज्जो और साउथ के एक्टर सुदीप विलेन के रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल महीने से शुरू होने वाली है. मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के एक कस्बे महेश्वर में इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग होगी. फिर वहां से टीम मुंबई लौटेगी. 

Notebook : इस दिन रिलीज़ होने को तैयार है 'नहीं लगदा' लव सॉन्ग

एक बार फिर सलमान खान के साथ नज़र आ सकती हैं प्रियंका, हुआ खुलासा

सोमी खान के बाद फिर किसी लड़की ने तोड़ा दीपक ठाकुर का दिल, ये रहा सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -