एक बार फिर सलमान खान के साथ नज़र आ सकती हैं प्रियंका, हुआ खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान के बीच अनबन चल रही थी. फिल्म 'भारत' को लेकर दोनों के बीच परेशानी हो गई थी जिसके बाद ये खबरें थी कि दोनों ही अब एक दूसरे के साथ काम नहीं करेंगे. लेकिन ये बात अब बदलती हुई नज़र आ रही है. हो सकता है फैंस इन्हें फिर से साथ देख सकते हैं. इसी के बारे में जानकारी सामने आई है. आइये जानते हैं क्या खबरें हैं इन दोनों को लेकर. 
 
दरसल, बताया तो यह भी जाता है कि इस बात से खुश प्रियंका अपना रिसेप्शन खत्म होते ही सलमान से मिलने उसके घर जा पहंची थी. इसके बाद से ही इन दोनों के फैंस इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में प्रियंका कॉफी विद करण शो के फिनाले एपिसोड में शिरकत करने पहुंची थी. यहां पर वो करीना कपूर के साथ नजर आई. शो में रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने जब प्रियंका से सवाल किया कि, 'वो संजय लीला भंसाली और विशाल भारद्वाज में से किसके साथ काम करना चाहेंगी?' इसी बात की खास जानकारी सामने आई है. जानिए क्या कहा प्रियंका. 

इस बारे में प्रियंका ने कहा कि, 'मैं तो दोनों निर्देशकों के साथ काम कर रही हूं.' प्रियंका का यह बयान उस समय आया है जब कुछ समय पहले ही खबरें आई है कि संजय लीला भंसाली 'हम दिल दे चुके सनम' के बाद एक बार फिर सलमान खान के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं. आपको बता दें कि, इन दोनों की जोड़ी ने लगभग 19 साल बाद किसी फिल्म के लिए हाथ मिलाया है. अब देखा जायेगा कि आने वाली फिल्म कौनसी होती है.  

भंसाली के साथ काम करने को तैयार सलमान खान, साथ होंगी ये फेवरेट एक्ट्रेस

ब्लू साड़ी पहनकर हॉटनेस का तड़का लगा रहीं हैं एली अवराम

सलमान के बाहों में जकड़ते ही खुद को कमरे में बंद कर 3 घंटे तक फूट-फूटकर रोईं थीं भाग्यश्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -