एम. करुणानिधि की हालत गंभीर ICU में भर्ती
एम. करुणानिधि की हालत गंभीर ICU में भर्ती
Share:

चेन्नई : तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि कुछ समय से बीमारी से घिरे हुए हैं जिसके चलते उनका स्वास्थ्य बिगड़ता जा रहा है. करूणानिधि को देर रात ज्यादा तबियत बिगड़ने के कारण चेन्नई के कावेरी अस्पताल ले जाया गया. जहां हालत बिगड़ने के बाद उन्हें  आईसीयू में भर्ती किया गया.

दिल्ली डूबने का खतरा बढ़ा, उफान पर हैं कई नदियां

बता दें कि शुक्रवार देर रात अचानक करुणानिधि का रक्तचाप कम हो गया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. यूरिनरी ट्रैक्ट इंफेक्शन की वजह से उनकी तबीयत खराब चल रही है. अस्पताल ने करुणानिधि का मेडिकल बुलेटिन भी जारी किया, जिसमें करुणानिधि के आईसीयू में भर्ती होने की जानकारी दी गई है. 94 वर्षीय करुणानिधि का इलाज चेन्नई स्थित उनके आवास पर ही चल रहा था. करुणानिधि के तबीयत खराब होने की खबर आते ही उनके आवास पर समर्थकों की भीड़ जुट गई.

ग्रहण से पहले भूकंप से दहल उठा हिमाचल

कावेरी अस्पताल के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर डॉक्टर अरविंदन सेल्वराज ने कहा, ' डीएमके अध्यक्ष एम. करुणानिधि के स्वास्थ्य में हल्की गिरावट है. करुणानिधि के अस्पताल में भर्ती होने की खबर से अस्पताल के बाहर समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी है. जिसकी वजह से सुरक्षा बढ़ाई गई और अतिरिक्त पुलिसबल तैनात किया गया है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी ने भी करुणानिधि के जल्द स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की.

ख़बरें और भी...

देर रात फिर अस्पताल लाये गए अध्यक्ष करूणानिधि

एम. करुणानिधि की हालत गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -