DMK सांसद रमेश का क़त्ल करने वाला आरोपी हुआ फरार

तमिलनाडु : कुड्डालोर सीबी-सीआईडी ​​ने 55 वर्षीय व्यक्ति की हत्या के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है और कुड्डालोर के सांसद टीआरवीएस रमेश फरार है. गिरफ्तार लोगों को स्थानीय अदालत में पेश किया गया। मृतक का गोविंदरासु (55) मेलममपट्टू गांव का रहने वाला था। उन्होंने द्रमुक सांसद के स्वामित्व वाली पणिकनकुप्पम काजू प्रसंस्करण इकाई में मजदूर के रूप में काम किया। पुलिस के मुताबिक 19 सितंबर की शाम काम से घर लौट रहे गोविंदरासु को कथित तौर पर एक अन्य कर्मचारी ने काजू इकाई में चोरी के मामले में रोक लिया और पूछताछ की. कर्मचारी ने कथित तौर पर गोविंदरासु पर प्रसंस्करण इकाई से काजू चोरी करने का आरोप लगाया था।

इसके बाद, पांच लोगों और सांसद रमेश ने गोविंदरासु के साथ कथित तौर पर मारपीट की, जिससे उनके चेहरे और गर्दन पर चोटें आईं, पुलिस ने कहा। गंभीर रूप से घायल गोविंदरासु को पणिकनकुप्पम काजू प्रसंस्करण इकाई में चिकित्सा सहायता के बिना छोड़ दिया गया था। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि गोविंदरासु को बाद में 20 सितंबर की सुबह मृत पाया गया था।

इसके बाद कदमपुलियुर पुलिस ने दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 174 (अप्राकृतिक मौत) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीबी-सीआईडी ​​ने शुक्रवार, 8 अक्टूबर को मद्रास उच्च न्यायालय से लोकसभा सचिव से कुड्डालोर डीएमके सांसद रमेश को गिरफ्तार करने की अनुमति मांगी। लेकिन पुलिस सूत्रों का कहना है कि सांसद फरार है. रामदास ने तमिलनाडु सरकार से मृत्यु मुआवजे का भुगतान करने और मृतक के परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी प्रदान करने का भी आग्रह किया।

IPL 2021: 6 माह बाद आखिरकार साफ़ हुई अंतिम चार की तस्वीर, यहाँ देखें प्लेऑफ का पूरा शेड्यूल

RCB मैनेजमेंट के कारण प्रेशर में थे कप्तान विराट ? कोहली ने खुद किया बड़ा खुलासा

IPL 2021: SRH से जीतने के बाद भी हार गई मुंबई, साफ़ हुई प्लेऑफ की तस्वीर

Most Popular

- Sponsored Advert -