तमिलनाडु मे अन्नाद्रमुक और भाजपा में अनबन !!.. टूट सकता है गठबंधन
तमिलनाडु मे अन्नाद्रमुक और भाजपा में अनबन !!.. टूट सकता है गठबंधन
Share:

चेन्नई: राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में सहयोगी होने के  बावजूद तमिलनाडु में अन्नाद्रमुक और भाजपा के बीच वाकयुद्ध चल रहा है।

अन्नाद्रमुक के पूर्व मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने भाजपा की तमिलनाडु इकाई के उपाध्यक्ष एस. दुरईस्वामी की आलोचना करते हुए दावा किया कि भाजपा के चार विधायक अन्नाद्रमुक विधायकों की तुलना में विधानसभा में अधिक मुखर थे। एआईएडीएमके के संगठनात्मक सचिव और पूर्व मंत्री सी. पोन्नियन ने दावा किया कि भाजपा पार्टी को हटाने और राज्य में अपने दम पर विस्तार करने का प्रयास कर रही है। अन्नाद्रमुक ने यह भी दावा किया कि भाजपा में द्रविड़ जड़ों की कमी है।

पलानीस्वामी ने एक बयान में कहा, "एआईएडीएमके अविश्वसनीय रूप से अच्छी तरह से चल रही है। हमें दुरईस्वामी से वकील की जरूरत नहीं है.' हमें पता है कि हमारे विधायक प्रतिनिधि सभा में कैसे काम करते हैं. 

उन्होंने कहा, 'मैं 1974 से अन्नाद्रमुक का सदस्य हूं, इसलिए इसे 48 साल हो गए हैं.' हमारे कार्यकर्ता कई सालों से अन्नाद्रमुक के साथ हैं और पार्टी के प्रति वफादार बने हुए हैं, उनके विपरीत, जिन्होंने दल बदल लिया है.' वरिष्ठ नेता का बयान इस बात का स्पष्ट संकेत है कि तमिलनाडु में अन्नाद्रमुक के साथ भाजपा के संबंध तनावपूर्ण हैं.

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि भाजपा ने हाल ही में शहरी स्थानीय निकाय चुनावों में अकेले चुनाव लड़ा था। पोन्नियन की टिप्पणी के बाद, भाजपा विधायक दल के नेता नैनार नागेंद्रन ने अन्नाद्रमुक के खिलाफ आवाज उठाई और अन्नाद्रमुक की अलग हो चुकी अंतरिम महासचिव वी.के. शशिकला का राष्ट्रीय पार्टी में स्वागत किया।

'अगर तुम अपने पिता के 50% भी बन पाए तो...', अर्जुन तेंदुलकर को लेकर ये क्या बोल गए कपिल देव ?

बरसात में इन जगहों पर जाकर पूरी दुनिया को भूल जाएंगे आप

MP में काला शनिवार, सड़क हादसों में गई दर्जनों लोगों की जान

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -