होली पर अपने फैंस के लिए ख़ास तोहफा लेकर आएँगे अली मर्चेंट
होली पर अपने फैंस के लिए ख़ास तोहफा लेकर आएँगे अली मर्चेंट
Share:

हाल ही में डीजे और टीवी एक्टर अली मर्चेट के बारे में सामने आई जानकारी ने उनके फैंस को खुश कर दिया है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार वह 21 मार्च को होली के मौके पर अपनी एलबम लॉन्च करेंगे. जी हाँ, बताया गया है कि इस मामले में बात करते हुए अली ने कहा, "मैं होली पर अपनी अगली एलबम लॉन्च कर रहा हूं. इसका नाम 'कड़क 2019' है जो त्यौहारों और रंगभूमि के लिए बनाई गई है." आपको बता दें कि वह 'परसेप्ट लाइव' के 'बॉलीबूम होली बैश' के तीसरे साल में परफार्म करेंगे और मुंबई में 21 मार्च को आयोजित हो रहे शो में कई डीजे परफार्म करेंगे. वहीं इसमें अली मर्चेट के अलावा अमन नागपाल, सायरस, तरुण मखिजानी, अंकिता आर्या, मारिया और दूरबीन बैंड शामिल है.

वहीं इस बारे में बात करते हुए दूरबीन बैंड ने कहा, "होली रंगों, खुशियों, उल्लास, प्रेम और मस्ती का त्यौहार है. हम उस मंगल दिन प्रस्तुति देंगे जो मंगल दिन हमारे लिए उल्लास और गर्व का मौका लाए, खासकर इस स्तर का कार्यक्रम लाए." बताया गया है कि संगीत नाटक 20-25 मार्च के बीच नौ शहरों- मुंबई, पुणे, कोचीन, मैसूर, बेंगलुरू, मंगलुरू, नागपुर, हुबली और काकीनाडा में होगा.

इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि अली ने 'रोडीज 3' के लिए ऑडिशन दिया था और इसके अलावा वो कई प्रसिद्ध टेलीविजन धारावाहिकों में नजर आ चुके हैं, जिनमें 'कहानी घर घर की', 'अंबर धरा' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता' हैं. आपको बता दें कि साल 2010 में वो कलर्स के लोकप्रिय शो 'बिग बॉस 4' में गेस्ट कंटेस्टेंट के रूप में नजर आए थे.

'ये हैं मोहब्बतें' के बंद होने को लेकर दिव्यांका त्रिपाठी ने तोड़ी अपनी चुप्पी

रिलीज हुआ 'कहने को हमसफर हैं 2' का टाइटल ट्रैक, इन्होने दी अपनी मधुर आवाज

रियल लाइफ में अपनी सेक्सी अदाओं से मदहोश करती है स्प्लिट्सविला की यह कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -