'ये हैं मोहब्बतें' के बंद होने को लेकर दिव्यांका त्रिपाठी ने तोड़ी अपनी चुप्पी

आप सभी जानते ही होंगे कि जल्द ही पॉपुलर टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' बंद होने वाला है. ऐसे में शो से इशिता भल्ला के किरदार को निभाकर घर-घर में अपनी अलग पहचान बनाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी भी जल्द ही शो को अलविदा कहने वाली है यह खबर सामने आई थी. जी हाँ, दिव्यांका टीवी की सबसे पसंदीदा बहू बन चुकीं हैं और वह टीवी शोज के द्वारा आज के समय में बहुत पॉपुलर हो चुकीं हैं. टीवी की इस सबसे पॉपुलर बहू के फैंस के लिए पिछले कुछ दिनों से एक शॉकिंग न्यूज उड़ रही है जो यह है कि उनका शो जल्द बंद होगा और वह इसके पहले शो को छोड़ देंगी.

इस बारे में कई वेबपोर्टल्स पर खबर आई है लेकिन हाल ही में इस मामले में दिव्यांका ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. जी हाँ, हाल ही में इस बारे में उन्होंने बहुत कुछ कहा है. पहले तो आप सभी को यह बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल जैसे स्टार्स से सजे इस शो ने 1500 से अधिक एपिसोड पूरे कर लिए हैं और दो महीने पहले शो ने शानदार पांच साल पूरे किये हैं. वहीं मिली खबर के मुताबिक शो को अगले महीने तक बंद कर दिया जाएगा, लेकिन इस फैसले को लेकर अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई.

वहीं खबरों के अनुसार शो के बंद होने के बाद 'ये हैं चाहते' टाइटल से टीवी शो लाया जाएगा और इसके बाद जब शो में इशिता का किरदार निभा रही दिव्यांका त्रिपाठी से बात की गई तो उन्होंने कहा, ''शो के बंद होने को लेकर ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहीं की गई है और यह जानकारी एक्टर्स को भी नहीं है.'' वैसे यह पहली बार नहीं है जब शो के बंद होने की खबरें उठ रही है क्योंकि इससे पहले भी चर्चा थी कि एकता कपूर की ये हैं मोहब्बतें जनवरी 2019 में बंद हो जाएगा लेकिन ऐसा अब तक तो नहीं हुआ.

पत्नी को वक्त ना दे पाने के कारण टूटी थी इस एक्टर की पहली शादी, आज दूसरी पत्नी संग है बहुत खुश

न्यूड वीडियो के बाद लगातार हॉट फोटोज से सुर्ख़ियों में छाईं सारा खान

अपने फैंस को इस अंदाज में दी मोनालिसा ने महाशिवरात्रि की शुभकामनांए

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -