रिलीज हुआ 'कहने को हमसफर हैं 2' का टाइटल ट्रैक, इन्होने दी अपनी मधुर आवाज

आप सभी को पता ही होगा कि जल्द ही एकता कपूर की वेब सीरीज आने के लिए तैयार है. जी हाँ, आप सभी ने देखा ही होगा कि उन्होंने वैलेंटाइंस डे पर शो ‘कहने को हमसफर हैं’ के दूसरे सीजन का टीजर रिलीज किया था. इसी के साथ, फैंस अपने पसंदीदा किरदारों को वापस पर्दे पर देखकर खुश थे. वहीं इस शो को देशभर में लाखों दर्शकों द्वारा पसंद किया गया है और अब दूसरे सीजन को भी उतना ही प्यार मिलने के कयास लगाए जा रहे हैं. ऐसे में दर्शक अब इन किरदारों के दर्द और प्‍यार को और गहराई से महसूस कर सकते हैं क्‍योंकि शो के निर्माताओं ने एक मधुर एवं दिल को छू जाने वाला टाइटल ट्रैक ‘तुम हो पास’ रिलीज किया है.

जी हाँ, हाल ही में शो के नए टाइटल ट्रैक को रिलीज किया गया है जो दमदार है और इस बार गाने को एकदम नये अंदाज में प्रस्‍तुत किया गया है. आप सभी को बता दें कि इस गाने को आवाज अमृता फडणवीस महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री की पत्‍नी हैं उन्होंने दी है. वैसे तो यह गाना पहले सीजन में दर्शकों को अपना दीवाना बना चुका है और अब इसकी वापसी बिल्‍कुल नये अवतार में हुई है जो सभी को भा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक़ इस गाने को कंपोज किया है आशीष रेगो और स्‍वप्निल नैयर्म ने. और यह काफी दमदार है और ऐसा मूड बनाता है जिसमें प्‍यार के साथ-साथ कई इमोशंस एकसाथ सामने आते हैं.

हाल ही में इस बारे में अपनी बात रखते हुए अमृता ने कहा, “मुझे यह सुनकर बहुत खुशी हुई थी कि हम इस चर्चित गाने का एक और वर्जन करने जा रहे हैं. हमने गाने में एक नया अंतरा जोड़ा और इसे एक नया टच दिया. मैंने ओरिजनल गाना गाया है इसलिए मुझे इसके नये वर्जन को गाने में परेशानी नहीं हुई. यह ऐसा गाना है जो वाकई परफेक्‍ट है और वेब-सीरीज ‘कहने को हमसफर हैं’ की कहानी के बिल्‍कुल अनुरूप है. मुझे पक्‍का भरोसा है कि शो के दूसरे सीजन ही तरह, यह गाना भी लोगों के दिलों को जीतेगा.”

पत्नी को वक्त ना दे पाने के कारण टूटी थी इस एक्टर की पहली शादी, आज दूसरी पत्नी संग है बहुत खुश

इस शो में अपने बॉयफ्रेंड संग नजर आएंगी हिना खान!

शिव बनकर इस एक्टर ने दी फैंस को महाशिवरात्रि की बधाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -