फिर से वापसी कर रहीं हैं 'संध्या बींदणी'

छोटे पर्दे का मशहूर शो 'दिया और बाती हम' तो शुरुआत से ही सभी का पसंदीदा शो बना हुआ है. दर्शकों में इस शो की दीवानगी इस कदर है कि हर रोज शो के टाइम पर वो टीवी स्क्रीन्स के सामने बैठ जाते हैं. टीआरपी के मामले में भी ये शो अक्सर ही टॉप-10 शोज़ की लिस्ट में अपनी जगह बनाता था. 'दिया और बाती हम' में लीड रोल में दीपिका सिंह नजर आईं थीं. इस शो ने दीपिका को घर-घर में पहचान दिलाई है.

दिया और बाती हम में दीपिका संध्या बिंदनी के किरदार में नजर आईं थीं. ये शो दो साल पहले ही ऑफ एयर हो गया था और इसके बाद से ही दीपिका ने भी पर्दे से दूरियां बना ली थी. लेकिन हाल ही में एक ऐसी गुड न्यूज़ सुनने में आई है जिसे जानने के बाद दीपिका के फैंस के बीच ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ेगी.

सुनने में आया है कि दीपिका जल्द ही सोनी टीवी के एक शो से कमबैक करने जा रहीं हैं. जी हाँ... दीपिका को लम्बे समय बाद एक शो का ऑफर मिला है. कहा जा रहा है कि दीपिका धार्मिक शो 'मेरे साईं' में तुलसा के किरदार में नजर आने वाली हैं. हालाँकि अब तक खुद दीपिका ने इस बात की कोई पुष्टि नही की है.

आपको बता दें दीपिका ने साल 2015 में डायरेक्टर राज गोयल से शादी की थी. शादी के दो साल बाद दीपिका ने एक नन्हे राजकुमार को जन्म दिया था. दीपिका ने अपने बेटे की फोटोज भी इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी जो काफी ज्यादा वायरल हुई थी.

इस खास अंदाज़ में अपनी दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट करेंगे दिव्यांका और विवेक

भारती के बर्थडे पर उनके पति ने दिया इतना नायाब तोहफा

शादी के 9 साल बाद हुआ कुमकुम फेम जूही का पति से तलाक

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -