इस खास अंदाज़ में अपनी दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट करेंगे दिव्यांका और विवेक
इस खास अंदाज़ में अपनी दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट करेंगे दिव्यांका और विवेक
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की 8 जुलाई को शादी की दूसरी सालगिरह है. दिव्यांका और विवेक ने अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेशन के लिए एक खास प्लान बनाया है. दोनों इस बार अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मालदीव में सेलिब्रेट करेंगे. जी हाँ... हाल ही में विवेक और दिव्यांका ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपना एनिवर्सरी प्लान शेयर किया है.

उन्होंने बताया कि वो दोनों इस खास दिन को यादगार बनाना चाहते हैं इसलिए वो कोई ऐसी जगह जाना चाहते हैं जहां पर वो आराम से घूम-फिर भी सकें और साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकें. विवेक ने इस दौरान ये भी बताया कि उन्होंने एनिवर्सरी सेलिब्रेशन के लिए मालदीव ही क्यों चुना? उन्होंने कहा कि, 'उनकी शादी को अभी सिर्फ दो ही साल हुए है इसलिए वो अपनी पति के साथ कुछ समय बिताना चाहते हैं और दुनिया घूमना चाहते हैं.

दोनों ही इस समय अपने-अपने शोज की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं और इसलिए वो ये कोशिश कर रहे हैं कि अपने बिजी शेड्यूल में इसे फिट करने की कोशिश कर सकें. दिव्यांका और विवेक 7 जुलाई यानी आज मालदीव के लिए रवाना भी हो जाएंगे.

वही अगर इस कपल के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो दिव्यांका इन दिनों अपने शो 'ये हैं मोहब्बतें' की शूटिंग में बिजी चल रहीं हैं, वहीं विवेक की बात करे तो वो इन दिनों 'कयामत की रात' शो की शूटिंग कर रहे हैं.

दिव्यांका को अपना दुश्मन मान रहे उनके पति

इस चुनौती के लिए तैयार है दिव्यांका त्रिपाठी

दूसरी एक्ट्रेस के साथ पति का रोमांस देखकर दिव्यांका की हुई ऐसी हालत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -