भारती के बर्थडे पर उनके पति ने दिया इतना नायाब तोहफा
भारती के बर्थडे पर उनके पति ने दिया इतना नायाब तोहफा
Share:

इंडस्ट्री की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने 3 जुलाई को ही अपना बर्थडे मनाया. भारती का इस बार का बर्थडे सेलिब्रेशन बहुत खास था क्योकि ये शादी के बाद उनका पहला बर्थडे जो था. अपनी लविंग वाइफ के बर्थडे को उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने और ज्यादा खास बना दिया. हर्ष ने भारती के लिए एक सरप्राइज़ पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी और इतना ही नहीं हर्ष ने भारती को उनके बर्थडे पर इतना खास तोहफा दिया जिसके बारे में आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते हैं.

हर्ष ने भारती को एक ऐसा तोहफा दिया जो ज़िंदगीभर के लिए भी मिट नहीं सकता है. दरअसल हर्ष ने अपने चेस्ट पर भारती के नाम का टैटू बनवाया है. हर्ष ने एक अलग ही तरह का टैटू बनवाया है और ऐसा कहा जाता है कि ये टैटू बहुत दर्दनाक होता है. हर्ष ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि, भारती के बर्थडे के मौके पर वो भारती को लोनावला के एक प्राईवेट विला में लेकर गए थे.

हर्ष ने बताया कि वो उनके चेस्ट पर अपने नाम का टैटू देखकर बहुत ज्यादा खुश हुईं थीं. उन दोनों ने ही लोनावला में क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. वही भारती ने भी अपने बर्थडे के बारे में बात करते हुए कहा कि, हर्ष ने उनके नाम का टैटू बनवाया है और उन्हें ये सरप्राइज़ बहुत पसंद भी आया. हर्ष उन्हें सभी की नजरों से दूर लोनावला भी ले गए थे. अब तो सभी ओर बस भारती के लिए हर्ष के इस खास तोहफे की ही चर्चा हो रही है.

पति ने इस ख़ास अंदाज में किया भारती को जन्मदिन विश

इस बॉलीवुड अभिनेत्री संग काम करने को तड़प रहे हैं महेश बाबू

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -