यह है 'दीया और बाती हम' के स्वीट 'सूरज सा' की 14 साल छोटी दुल्हनिया
यह है 'दीया और बाती हम' के स्वीट 'सूरज सा' की 14 साल छोटी दुल्हनिया
Share:

टेलीविजन का चर्चित सीरियल रहा 'दिया और बाती हम' के बारे में तो आप सभी जानते ही है जो के 10 सितंबर 2016 को बंद हो चूका है. अब इस सीरियल के फेमस स्टार कास्ट यानि हम बात कर रहे है संध्या बींदणी के सूरज सा यानि कि अभिनेता अनस राशिद के बारे में. पता चला है कि, एक्टर अनस राशिद ने हिना से पूर्व में ही सगाई कर ली थी. आज इन दोनों की शादी है. आपको बता दे की पूर्व में हमे उनकी शादी के बारे में पता चला था कि हिना और अनस ने पंजाब के होमटाउन मलेरकोटला में रिंग सेरेमनी हुई थी.

आपको यह भी बता दे कि हिना की उम्र जहां 24 है तो वही हमारे सूरज सा यानि अनस की उम्र है 38 साल है व यह उनकी अरेंज मैरिज है. गौरतलब है की अनस राशिद जो के इससे पहले भी टीवी के और भी बहुत से सीरियलों में अपने अभिनय की दमदार छाप को छोड़ा है. तथा उनकी असल पहचान बनी 'दिया और बाती हम' से. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हिना चंडीगढ़ की रहने वाली हैं और एक कॉर्पोरेट कंपनी में काम करती हैं.

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अनस की शादी मुस्लिम रीति-रिवाज के मुताबिक ही होगी. हालांकि, यह भी दावा किया जा रहा है कि पंजाबी रस्मों के साथ भी शादी हो सकती है. आज यानी 9 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने के बाद अनस परिवार के लोगों और नजदीकी दोस्तों के लिए 10 सितंबर रिसेप्शन रखने जा रहे हैं. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इतनी सक्सेस पाने के बाद आज भी अपनी इस हरकत पर अफ़सोस है प्रियंका चोपड़ा को

ट्रांसफॉर्मेशन के बाद इस तरह बदल गया ऋतिक की बहन सुनैना का लुक, कैंसर से भी पीड़ित थी

अक्षय कुमार: जन्मदिन के मौके पर फिल्म 'गोल्ड' का यह खास पोस्टर हुआ आउट

ओह!! तो क्या अगर सलमान की भाभी न होती तो आज दीपिका इतनी बड़ी स्टार न बन पाती...

...तो बॉलीवुड का यह शख्स था 'सनी लियोनी' का मसीहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -