...तो बॉलीवुड का यह शख्स था 'सनी लियोनी' का मसीहा
...तो बॉलीवुड का यह शख्स था 'सनी लियोनी' का मसीहा
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता संजय दत्त जिनकी आगामी फिल्म 'भुमि' जिसका के ट्रेलर रिलीज हो गया है. वैसे भी देखा जाए तो संजय दत्त की इस फिल्म में हमे हॉट सनी लियोनी का भी एक आइटम सॉन्ग नजर आ रहा है जिसके बोल है 'ट्रिप्पी ट्रिप्पी' जी हां फिल्म का यह आइटम सॉन्ग जिसके चर्चे काफी दिनों से थे वह रिलीज हो गया है. इस गाने में ट्रांस, हिप्पी, फोक और भोजपूरी के फेमस गाने 'लगावेलु जब लिपस्टिक' सभी के रंग हैं. ‘भूमि’ फिल्म का ट्रिपी ट्रिपी सॉन्ग कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था और यूट्यूब पर इसे एक करोड़ से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. आपको बता दे  बड़े पर्दों पर किंग खान शाहरुख खान के साथ नजर आ चुकीं सनी लियोनी आज भले ही बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों में शुमार हों, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उनके साथ कोई काम नहीं करना चाहता था.

जी हां, इस बात का खुलासा सनी ने खुद नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' में किया. सनी ने बताया कि जब वह बॉलीवुड के लिए नई थीं, तब उस वक्त उन्हें बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ा. नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' में गेस्ट के रूप में पहुंची सनी ने बताया कि जब उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था तो कोई भी फिल्म स्टार उनके साथ काम करना नहीं चाहता था.

इस दौरान उन्होंने एक अवॉर्ड शो का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि वह आज भी उसे सोच कर डर जाती हैं. उन्होंने बताया कि एक शो के ऑर्गनाइजर चाहते थे कि सनी लियोनी किसी स्टार के साथ स्टेज शेयर करें, लेकिन हर किसी ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया और यह देखर उन्हें बहुत दुख हुआ, सिर्फ एक ही एक्टर थे जो उनके साथ काम करने के लिए तैयार हुए और उनका नाम चंकी पांडे था. बहरहाल अभी तो सनी लियोनी ने एक बेटी को गोद लिया है जिसकी परवरिश में आजकल सनी लियोनी काफी व्यस्त है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉबी देओल : लीड किरदार ही नहीं में तो कैरेक्टर रोल भी करने को तैयार हूँ पर कोई ऑफर तो दे

अब 64 लोगो की जान बचाकर मसीहा बनेंगे सिंघम, सच्ची घटना पर आधारित फिल्म

जिन चीजों से करीना को है नफरत उन्ही से है सैफ को प्यार, दोनों की पसंद है बिलकुल अलग

किससे पूछकर अपनी डेब्यू फिल्म साइन की थी सारा अली खान ने जानिए...

अनुपम खेर को मिला एक खास अवार्ड, लेकिन एक्टिंग की वजह से नहीं बल्कि इस वजह से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -