ओह!! तो क्या अगर सलमान की भाभी न होती तो आज दीपिका इतनी बड़ी स्टार न बन पाती...
ओह!! तो क्या अगर सलमान की भाभी न होती तो आज दीपिका इतनी बड़ी स्टार न बन पाती...
Share:

बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ आज सभी डायरेक्टर काम करना चाहते है. अपनी प्यारी सी स्माइल से सभी को दीवाना बनाने वाली दीपिका बॉलीवुड में आने से पहले मॉडलिंग करती थी. जी हाँ.. दरअसल सुनने में आया था कि मशहूर डायरेक्टर फराह खान ने दीपिका पादुकोण की खोज की थी. लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में फराह ने खुलासा किया था कि दीपिका की खोज उन्होंने नहीं बल्कि बॉलीवुड की ही किसी और अभिनेत्री ने की थी.

फराह अपनी फिल्म 'ओम शांति ओम' के लिए एक नए चेहरे की तलाश में थी. तब फराह ने अपनी करीबी दोस्त मलाइका अरोरा को इस फिल्म के लिए नए चेहरे की खोज करने को कहा था. इसके बाद मलाइका ने मशहूर फैशन डिज़ाइनर वेंडल रोडरिक्स से इस बारे में चर्चा की थी तो वेंडल ने मलाइका को दीपिका नाम सजेस्ट किया था. रोडरिक्स ने मलाइका को लैक्मे फैशन वीक की तस्वीरें दिखाईं. मलाइका को दीपिका पसंद आईं और फिर उनका स्क्रीन टेस्ट हुआ. जिसके बाद फराह ने दीपिका को 'ओम शांति ओम' फिल्म के लिए फाइनल कर लिया था. इसके बाद दीपिका ने साल 2007 में फिल्म 'ओम शांति ओम' से डेब्यू किया था.

इससे ये तो साबित हो गया कि दीपिका को इंडस्ट्री में लाने का श्रेय मलाइका अरोरा खान को जाता है. अगर मलाइका न होती तो आज दीपिका पादुकोण इतनी बड़ी स्टार न बन पाती.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बर्थडे स्पेशल : अक्षय अपनी हर गर्लफ्रेंड से तुरंत सगाई क्यों कर लेते थे?

OMG! अब फराह खान ने भी बातो-बातो में कंगना को ताना मार दिया

अक्षय कुमार की फिल्म की सफलता के पीछे इस महिला का था हाथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -