कोरोना से ठीक हुई दीपिका सिंह की मां, CM केजरीवाल को कहा धन्यवाद
कोरोना से ठीक हुई दीपिका सिंह की मां, CM केजरीवाल को कहा धन्यवाद
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल दीया और बाती हम में संध्या के रोल में दिखीं एक्ट्रेस दीपिका सिंह गोयल तब चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने अपनी मां के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी. इसके साथ ही दीपिका ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से उनकी मां के लिए अस्पताल में बेड की व्यवस्था करवाने की अपील की थी.वहीं अब गुडन्यूज ये है कि दीपिका की मां कोरोना से रिकवर हो चुकी हैं. इसके अलावा दीपिका ने ये जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है. 

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने सीएम केजरीवाल का शुक्रिया अदा भी किया है. इसके साथ ही दीपिका ने ट्वीट कर लिखा- मेरी मां के लिए दुआ करने वालों का दिल से शुक्रिया. मेरी मां अब घर लौट चुकी हैं और वे सुरक्षित हैं. वहीं इस वक्त में जिन्होंने मुझे सपोर्ट किया मैं उनकी आभारी रहूंगी. दिल से शुक्रिया. ये ट्वीट में दीपिका ने अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदियो को टैग किया है. वहीं दीपिका ने इंस्टा पर भी लंबा पोस्ट लिखकर सभी का धन्यवाद किया है.वहीं  एक्ट्रेस ने मां और दादी संग तस्वीर शेयर की है. इसके साथ ही यहां पर दीपिका ने बताया कि वे अपनी दादी के रिकवर होने के लिए प्रेयर कर रही हैं. 

क्योंकि उनकी दादी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की वे अभी भी अस्पताल में हैं. वहीं दीपिका ने अपनी इंस्टा पोस्ट में दिल्ली सरकार का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है.इसके अलावा दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे दिया और बाती हम के बाद सुपरनैचुरल शो कवच में दिखीं. वहीं दीपिका ने डांस शो नच बलिए में भी पार्टिसिपेट किया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें की दीपिका को आज भी उनके फैंस संध्या बींदणी के रोल से जानते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150) on

अगले हफ्ते भारतीय बाजार में लॉन्च होगा Samsung 8K QLED TV, शुरूआती कीमत 5 लाख रुपए

भारत में Daiwa ने लॉन्च किया अफोर्डेबल 4K UHD स्मार्ट टीवी, जानें क्या है कीमत

पसंद का टीवी शो देखने के लिए हुई तीन बहनों में लड़ाई, अंजाम सुनकर फट जाएगा कलेजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -