सीएम योगी ने जताया पीएम मोदी का आभार, जानिए क्यों?
सीएम योगी ने जताया पीएम मोदी का आभार, जानिए क्यों?
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को पेट्रोल और डीजल पर उत्पाद शुल्क कम करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया, इसे दिवाली का तोहफा बताया. आज, आदित्यनाथ ने नई दिल्ली में संवाददाताओं से कहा, "डीजल और गैसोलीन पर उत्पाद शुल्क कम करने के लिए हम प्रधान मंत्री के आभारी हैं। जब लोगों का जीवन मुद्रास्फीति से प्रभावित होता है, तो डीजल और गैसोलीन एक भूमिका निभाते हैं। यह एक बड़ी राहत के रूप में आता है। दिवाली के अवसर पर, प्रधान मंत्री ने इसे उपहार के रूप में दिया।"

मुख्यमंत्री ने आज अयोध्या के हनुमान गढ़ी मंदिर में पूजा-अर्चना की. उन्होंने अयोध्या की राम जन्मभूमि पर 'राम लला' की भी पूजा की. मुख्यमंत्री ने दीपावली पर प्रदेशवासियों को बधाई देते हुए कहा कि मैं प्रदेशवासियों को दीपावली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं।

ट्विटर पर लेते हुए, उन्होंने वर्तमान स्थिति पर अपना असंतोष व्यक्त किया। मैं आप सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं। माँ लक्ष्मी की कृपा से, हर घर सुख, शांति, समृद्धि और स्वास्थ्य के प्रकाश से भर जाए। भगवान श्री राम की कृपा से सभी लोगों के दिलों में सत्य की आभा जगमगाती रहे। उन्होंने कहा कि यह त्योहार पूरी सृष्टि के लिए सौभाग्य और खुशियों का स्रोत हो।

आलोचनाओं के बाद मिली पहली जीत पर क्या बोले विराट कोहली?

ये मशहूर खिलाड़ी बने भारतीय टीम के नए कोच

T20 World Cup: छोटी दिवाली पर टीम इंडिया ने मचा दी धूम, अफगानिस्तान को चटा दी धुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -