दिवाली पर कहीं जश्न तो कहीं हादसों की मायूसी
दिवाली पर कहीं जश्न तो कहीं हादसों की मायूसी
Share:

आए दिन आ रहीं अपराध की खबरों ने सभी को हैरान किया है. हाल ही में दिवाली का जश्न सभी जगह मनाया गया लेकिन दिवाली पर कई हादसे भी हुए हैं. खबरों के अनुसार यह मामला तेलुगु राज्यों का है जहाँ कुछ अप्रिय घटनाएं प्रकाश में आई है. खबरों के अनुसार हैदराबाद शहर में दिवाली उत्सव के दौरान पटाखे फोड़ने के दौरान 15 लोग घायल हो गये और उन घायल लोगों को सरोजिनी देवी आई अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं तीन लोगों की हालत चिंताजनक बनी हुई है. इस मामले में चिकित्सकों ने बताया कि 'घायलों में तीन पीड़ितों की आंखों की रोशनी पूरी तरह से चले जाने की संभावना है.'

इस मामले में पुलिस ने बताया कि ऑटो में जा रहे एक वृद्ध महिला मैसम्मा (65) को रॉकेट लगने के कारण उसके आंख पर गंभीर चोट लगी है. वहीं शहर में कुछ दुकाने के सामने पटाखे फोड़ने के कारण अनेक दुकानों में आग लगी है. वहीं दूसरी ओर तिरुमलगिरी और बोइनपल्ली में पटाखे फोड़ने के कारण आग लगने की खबर है.

बताय जा रहा है तिरुमलगिरी में एक किराना शॉप में आग लगी है और इसी क्रम में बोइनपल्ली में टिंबर इंडिया डिपो में आग लग गई थी इस तरह लगभग एक करोड़ मूल्य की सम्पत्ति जलकर खाक हो गई है और इसी क्रम में अनेक जगहों पर पटाखे फोड़ने के कारण अनेक लोग घायल हो गये है जिन्हे अस्पताल में एडमिट करवाया गया है और सभी के इलाज चल रहे हैं.

रात 11 बजे भाभी के कमरे में आया देवर, कहा- 'चिल्लाओं नहीं धीरे-धीरे जाएगा....'

दूल्हे की सेक्स पोजीशन नहीं अपना रही थी दुल्हन, दूल्हे ने प्राइवेट पार्ट के साथ किया यह काम

चाचा ससुर को कमरे में खींचकर बहु ने उतार दी साड़ी और फिर वो हुआ जो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -