रात 11 बजे भाभी के कमरे में आया देवर, कहा- 'चिल्लाओं नहीं धीरे-धीरे जाएगा....'
रात 11 बजे भाभी के कमरे में आया देवर, कहा- 'चिल्लाओं नहीं धीरे-धीरे जाएगा....'
Share:

आए दिन रिश्तों को शर्मसार करने की खबरें आ रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में एक खबर सामने आई है जिसमे फिर से रिश्ते शर्मसार हुआ है. खबरों के अनुसार एक देवर भाभी के कमरे में गया और उसने कुछ ऐसा कर दिया कि सब कुछ खत्म हो गया. खबरों के अनुसार यह मामला मध्य प्रदेश के इंदौर का है जहाँ एक शख्स पर उसकी भाभी से रेप करने की कोशिश का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि 'इस घटना में उसकी सास की भी सहमति थी और महिला का पति उस दिन काम के सिलसिले में बाहर गया था.

उस रात देवर ने इसका फायदा उठाते हुए उसके कमरे में जबरदस्ती करने की जिद की और जब वह नहीं मानी तो उसने बहुत बुरा किया. इस मामले में बताया जा रहा है कि महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और अब पुलिस इस मामले की कड़ी जांच कर रही है. वहीं बताया गया है कि महिला का देवर शादी के बाद से उस पर बुरी नीयत रखता था लेकिन महिला देवर-भाभी के रिश्ते को देखते हुए उसकी हरकतों को मजाक समझ कर नजरअंदाज कर देती थी. वहीं पुलिस को दिए गए बयान में महिला ने बताया कि 'घटना के दिन मेरे पति को काम के सिलसिले में गुजरात जाना पड़ा और घर पर सिर्फ वो, मेरी सास और देवर थे. मैं अपने कमरे में गई कि तभी रात में करीब 11 बजे के पास मेरा देवर कमरे में आया और कमरे में आने के बाद उसने मुझे एक गंदा वीडियो दिखाया और गलत तरीके से मेरे शरीर को छूने लगा.

उसकी हरकतों को बढ़ता देख जब मैंने उसे रोका तो वो जबरदस्ती करने लगा और उसने कहा कि शांत रहोगी तो इसका किसी को पता नहीं चलेगा और सब कुछ हो जाएगा. लेकिन मैं शोर मचाने लगी और शोर की वजह से वो कमरे के बाहर चला गया और कहा कि अगर ये बात किसी को बताई तो जान से मार दूंगा. सुबह जब मैंने सास को इस बारे में बताया कि तो उन्होंने कहा कि मेरा बेटा मर्द है, वो जो चाहे वो कर सकता है.' अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है वहीं महिला का यह भी आरोप है कि 'उसके बाद देवर उसे रोज गलत तरीके से छुने और छेड़ने लगा और उसके पति को उसकी सास और देवर ने गलत बताकर उसके खिलाफ कर दिया.'

पति छत पर बना रहा था अन्य महिला से संबंध, पहुंच गई पत्नी और...

बाहर बैठा था देवर, अंदर डॉक्टर मना रहा था भाभी संग सुहागरात...

पति की मौत के बाद देवर बुझा रहा था भाभी की प्यास, बेटे ने देख लिया और...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -