दिव्यांका ने कहा 'ये हैं मोहब्बतें' को अलविदा, अब यह एक्ट्रेस निभाएगी किरदार!

इन दिनों स्टार प्लस का फेमस शो "ये हैं मोहब्बतें" से फेम पाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी जल्द ही शो से बेघर होने वाली हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ वह ये है मोहबत्तें शो को छोड़ने वाली हैं और उनकी जगह शो में एक नई एक्ट्रेस की एंट्री होने वाली है. जी हाँ, वैसे दिव्यांका इसके पहले भी कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं, लेकिन जितनी सफलता उनको इस सीरियल से मिली है वो किसी से भी नहीं मिली. वहीं शो ये है मोहब्बतें में ईशी मां के नाम से फेमस हुई दिव्यांका त्रिपाठी अब टीवी जगत की एक जानी-मानी हस्ती बन गई हैं लेकिन अब वह शो को अलविदा कह रहीं हैं. आपको बता दें कि इस सीरियल को 6 साल बीत चुके हैं और अब जल्द ही यह शो बंद भी होने वाला है लेकिन शो के बंध होने के पहले शो को छोड़ने का फैसला दिव्यांका ले चुकीं हैं.

मिली जानकारी के अनुसार दिव्यांका ने एक दूसरा प्रोजेक्ट साइन कर लिया और दिव्यांका एक रिएलिटी शो के अलावा एकता कपूर की एक वेब सीरिज में भी नजर आने वाली है इस कारण वह शो को छोड़ रहीं हैं. वहीं अब एकता ने दिव्यांका की जगह उनका रोल ससुराल सिमर से फेम पाने वाली सिमर और बिग बॉस सीजन 12 की विजेता दीपिका कक्कड़ को दे दिया है.

जी हाँ, जल्द ही इशी माँ के किरदार में दीपिका नजर आने वाली हैं. अब बात करें दिव्यांका की तो वो अब 'द वॉयस' रियालिटी शो को होस्‍ट करते दिखेंगी साथ ही एकता कपूर की वेब सीरीज 'कोल्‍ड लस्‍सी और चिकन मसाला' में राजीव खंडेलवाल के साथ रोमांस करते हुए नजर आने वाली हैं.

टीवी की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस बनी कोमोलिका, शेयर की सबसे खूबसूरत तस्वीरें

शादी के बंधन में बंधी शो 'मरियम खान' की यह एक्ट्रेस

शादी के बाद पुलवामा हमले में शहीद जवान के घर पहुंची यह एक्ट्रेस, की आर्थिक मदद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -