शादी के बाद पुलवामा हमले में शहीद जवान के घर पहुंची यह एक्ट्रेस, की आर्थिक मदद

हाल ही में शो 'साथ निभाना साथिया' में परिधि के रोल में दिखी एक्ट्रेस लवी सासन ने शादी की है.और वह हाल ही में पुलवामा हमले में शहीद CRPF जवान से मिली और उनके परिवार की आर्थिक मदद की है. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार लवी ने बेंगलुरु के पास स्थित गांव हुडीगेर (Hudigere) में CRPF जवान एच गुरू के परिजनों से मुलाकात की और उनकी मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. आप सभी को बता दें कि लवी ने शहीद के घर जाकर श्रद्धांजलि और उनके परिवारवालों को सांत्वना दी. वहीं शहीद के परिवार से मुलाकात की तस्वीरें लवी ने ट्विटर पर शेयर की हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

इस फोटो में वे शहीद के परिजनों को संभालती हुई नजर आ रही हैं जो साफ़ नजर आ रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर लवी ने लिखा- ''बहादुर शहीद CRPF जवान एच गुरू के घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी. गुरू के परिवार को आर्थिक मदद दी. मैं भगवान से प्रार्थना करती हूूं कि शहीद के परिवार को हिम्मत दे कि वे इस नुकसान को सह पाए.'' आप सभी देख सकते हैं तस्वीर में नजर आ रहे ये जवान 14 फरवरी को पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए है और लवी ने ट्विटर पर जवानों की तस्वीरें शेयर कर उनके निधन पर शोक व्यक्त किया. लवी को बहुत दुःख है और वह भी पुलवामा हमले से बहुत आहत हुईं हैं.

आप सभी को पहले तो यह बता दें, लवी सासन ने पिछले दिनों अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड कौशिक कृष्णामूर्ति से सिख रीति रिवाज से शादी की. वहीं एक्ट्रेस की शादी अमृतसर के गुरुद्वारा में हुई जहाँ से उनकी शादी की कई तस्वीरें आईं जो शानदार रहीं. वहीं शादी के दिन पिंक लहंगे में लवी बेहद खूबसूरत लग रही थीं जो आप सभी ने देखा ही होगा. लवी कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं जिनमे ''साथ निभाना साथिया'' सबसे ख़ास माना गया है.

नवजोत सिद्धू का साथ देकर फंसे कपिल शर्मा अब कर रहे हैं खुद को बचाने की कोशिश

अपनी नयी वेब सीरीज को लेकर एकता कपूर ने किया बड़ा खुलासा

टीवी इंडस्ट्री में राम बनकर पॉपुलर हुआ यह एक्टर, अब कर चुका है बॉलीवुड में एंट्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -