ट्रोलर्स ने उठाए दिव्यांका और विवेक के रिश्ते पर सवाल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब
ट्रोलर्स ने उठाए दिव्यांका और विवेक के रिश्ते पर सवाल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब
Share:

इन दिनों छोटे पर्दे पर अपने किरदार के कारण पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में हैं. आपको बता दें कि दिव्यांका और विवेक दहिया की शादी को काफी साल हो चुके हैं और दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया दोनों को टेलीविजन की पॉवरफुल जोड़ी कहा जाता है. ऐसे में दिव्यांका अपने सीरियल की वजह से लाइम लाइट में रहती हैं तो वहीं ट्रोलर्स के निशाने पर भी और उन्हें आए दिन किसी ना किसी वजह से ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है. जी हाँ, अब हाल ही में दिव्यांका ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया जिससे वह फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.

जी हाँ, दरअसल विवेक दिव्यांका को सरप्राइज देने के लिए अचानक ही 'ये है मोहब्बतें' के सेट पर पहुंचे थे और दिव्यांका ने इस दौरान के एक वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साझा किया. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं लेकिन कुछ लोगों को यह अच्छा नहीं लगा है. हाल ही में एक यूजर ने उनकी पोस्ट पर लिखा कि, ''हमेशा सिर्फ दिव्यांका ही क्यों इस रिश्ते में एफर्ट लगाती हुई नजर आती है? आखिर विवेक सोशल मीडिया पर ऐसी रोमाटिंक तस्वीरें और वीडियो क्यों नहीं साझा करते है?'' इसी के साथ इस ट्रोलर ने दिव्यांका से कहा कि ''विवेक महीने में सिर्फ एक ही बार ऐसा करते है।''

वहीं आगे इस शख्स ने दिव्यांका के लिए लिखा ''क्या विवेक आपको वाकई में पसंद करते है?'' आपको बता दें कि ट्रोलर की ये बात सुनकर दिव्यांका को गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा ''आपको लगता है कि हमारे प्यार को सिर्फ इस बात से परखा जाए कि हम इंस्टाग्राम पर कैसे बिहेब करते है?'' फिलहाल दोनों लगातार एक दूजे के साथ नजर आते हैं.

एक बार फिर इंस्टाग्राम पर आग लगाते नजर आई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

2019 वर्ल्डकप के प्रेमियों के लिए पूनम पांडेय ने शेयर की न्यूड तस्वीरें, इंटरनेट पर मची खलबली

सबा-सोमी के बाद सुरभि राणा को मिला बड़ा ऑफर, इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर संग करेंगी काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -