कुछ ही घंटों में रिकॉर्ड तोड़ लाइक ले गई दिव्यांका त्रिपाठी की यह तस्वीर
कुछ ही घंटों में रिकॉर्ड तोड़ लाइक ले गई दिव्यांका त्रिपाठी की यह तस्वीर
Share:

आए दिन कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस से भरपूर तस्वीरों को शेयर करती हैं. ऐसे में हाल ही में छोटे पर्दे की बहुत ही पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने एक बार फिर अपनी हॉटनेस दिखाई है और वह अपनी हॉटनेस के कारण लगातार सुर्ख़ियों में आई हैं. जी हां, वैसे तो वह आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर देती हैं लेकिन इस बार यह तस्वीरें कुछ अलग है. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है When it's too cold...wear your warmest smile

इस तस्वीर में वह वाइट रूप में बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं और सेक्सी भी. इसी के साथ एक तस्वीर उन्होंने अपने पति के साथ शेयर की है और लिखा है 2019- a year of hopes and new beginnings. Wish you all a wonderful year ahead. इसमें वह अपने पति के साथ बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि इन दिनों वह 'ये है मोहबत्ते' शो में नजर आ रहीं हैं जो बहुत ही शानदार और पॉपुलर शो है इस शो में उन्हें खूब पसंद किया जाता रहा है. वहीं इस शो के बंद होने की खबरें भी कई बार आ चुकीं हैं जो आप सभी ने सुनी ही होगी. जी हाँ, जल्द ही यह शो बंद होने वाला है.

दिव्यांका त्रिपाठी 9.4 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स है और इसी के साथ ही कई हजार फैन्स उन्हें अन्य सोशल मीडिया पर भी फॉलो करते है और टीवी पर उनकी सीरियल को भी पसंद करते है. दिव्यांका जल्द ही वेब सीरीज में नजर आने वाली है जहाँ वह राजीव खडेलवाल के साथ एन्जॉय करते दिखेंगी.

चौथी बार मां बनने जा रही हैं किम कार्दशियन

सबरीमाला मामले में गरमाई सियासत, सीएम विजयन ने आरएसएस पर लगाए आरोप

नए साल की शुरुआत में सलमान खान ने मारी धमाकेदार एंट्री, नागिन को लगा धक्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -