सबरीमाला मामले में गरमाई सियासत, सीएम विजयन ने आरएसएस पर लगाए आरोप
सबरीमाला मामले में गरमाई सियासत, सीएम विजयन ने आरएसएस पर लगाए आरोप
Share:

कोच्ची:  केरल के सबरीमाला मंदिर में दो महिलाओं के प्रवेश करने के बाद विरोध प्रदर्शन के दौरान भड़की हिंसा में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई है. मंदिर में दो महिलाओं के प्रवेश करने के बाद पूरे केरल में विभिन्न जगहों पर हिंसक प्रदर्शन हुए हैं. जिसमे एक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ता की मौत हो गई है.  इसके बाद महिलाओं के प्रवेश को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन पर केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने बयान दिया है.

चोट के कारण नडाल ने की ब्रिस्बेन इंटरनेशनल टूर्नामेंट से हटने की घोषणा

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने कहा है कि महिलाओं को सुरक्षा देना सरकार की जिम्मेदारी है और सरकार ने इस जिम्मेदारी को पूरी तरह निभाया है. उन्होंने आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा कि संघ परिवार सबरीमाला को लड़ाई का मैदान बनाना चाहता है. उन्होंने कहा कि इस हिंसा में राज्य परिवहन की 79 बसों में  तोड़फोड़ की गई है, 39 पुलिसकर्मियों पर हमला किया गया है, जबकि 7 पुलिस वाहन भी क्षतिग्रस्त कर दिए गए हैं, यहां तक कि मीडियाकर्मियों पर भी हमले किए गए हैं.

3 साल से पाई-पाई को मोहताज है विजयपत, लेकिन अब कोर्ट के आदेश से बेटे को मात देने की तैयारी

आपको बता दें कि आज भी सबरीमाला कर्मा समिति और भाजपा के कार्यकर्ता सबरीमाला में महिलाओं के प्रवेश की खिलाफत करते हुए विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. कल दो महिलाओं ने सबरीमाला मंदिर में प्रवेश करते हुए भगवान अयप्पा के दर्शन किए थे, जिसके बाद से मंदिर को  पुजारियों द्वारा बंद कर शुद्धिकरण किया गया था. सबरीमाला मामले पर केरल की कम्युनिस्ट सरकार,  भाजपा का लगातार विरोध कर रही है. 

खबरें और भी:-   

अब इन देशों में भी चीनी मिलों को चलवाएगा नेशनल शुगर इंस्टीट्यूट

GST : आसान रिटर्न दाखिले के लिए सरकार ने अधिसूचित किया नया रिटर्न फॉर्म

इन उद्योगों को रिजर्व बैंक ने दिया नए साल का ख़ास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -