चौथी बार मां बनने जा रही हैं किम कार्दशियन
चौथी बार मां बनने जा रही हैं किम कार्दशियन
Share:

हॉलीवुड की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल किम कार्दशियन अक्सर ही अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. आपको बता दें किम को दुनया की सबसे हॉट और सेक्सी मॉडल कहा जाता है और वो हर बार अपने फोटोशूट के जरिए ये साबित भी कर देती हैं. हाल ही में किम को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर शायद उनके फैंस को झटका भी लग सकता है.

आपको बता दें किम कार्दाशियां ने मशहूर रैपर कान्ये वेस्ट से शादी की है. किम और कान्ये के तीन बच्चे हैं और अब ऐसी खबर सामने आई है कि ये कपल चौथी बार पेरेंट्स बनने वाले हैं. जी हाँ... शिकागो, सेंट और नॉर्थ को अब उनका चौथा भाई या बहन मिलने वाला है. सुनने में आया है कि किम सेरोगेसी के जरिए अपने चौथे बच्चे को जन्म देंगी और चौथे बच्चे के आने का किम बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. इस बात की पुष्टि यूएस की मैगजीन ने की है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें किम के सबसे छोटे बेटे शिकागो का जन्म भी सेरोगेसी के जरिए हुआ था. अभी उनका एक और भ्रूण बचा हुआ था, जिसका जन्म इस साल मई में होगा. दरअसल किम शुरुआत से ही चार बच्चे चाहती थी और ये बात वो कई बार इंटरव्यू में भी कह चुकी हैं. किम ने कहा था कि उन्हें सेरोगेसी, प्रेग्नेंसी से भी ज्यादा मुश्किल लगता है लेकिन मई में उन्होंने कहा था कि सेरोगेसी के जरिए उनके बच्चे का जन्म उनके लिए सुखद रहा था.

अपनी फिटनेस के लिए 300 डॉलर प्रति घंटे खर्च करती हैं सेलना गोमेज

नए साल में पत्नी की सभी गलतियों को भुला देना चाहते हैं नील जोन्स

इस हॉट मॉडल को डेट कर चुके हैं एमी के मंगेतर, सरेआम किया था लिपलॉक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -