घर में भी पति से दूर रह कर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहीं है यह एक्ट्रेस
घर में भी पति से दूर रह कर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहीं है यह एक्ट्रेस
Share:

कोरोना की लड़ाई में इस समय सबसे कारगर हथियार सोशल डिस्टेंसिंग को बताया गया है. वहीं ऐसा कहा गया है कि अगर हम एक दूसरे से उचित दूरी बनाए रखेंगे, घर से बाहर नहीं निकलेंगे तो इस वायरस से जंग जीत सकते हैं. इसके साथ ही अब इस संदेश को काफी ध्यान से समझा है टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया ने. वहीं दोनों पति-पत्नी इस समय लॉकडाउन का बेहद गंभीरता से पालन कर रहे हैं. वहीं दिव्यांका त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर अपने पति और एक्टर विवेक दहिया के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अब वो फोटो तो खूबसूरत है ही परन्तु लोगों का ध्यान खींचा है दिव्यांका के कैप्शन ने. वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा है- अब तुम्हें और ज्यादा मिस कर रही हूं क्योंकि हम दोनों अलग रूम में हैं. इस फीलिंग का कोई अंत नहीं है. इसके साथ ही दिव्यांका के इस ट्वीट से फैंस ने अंदाजा लगा रहे हैं कि घर में रहने के बाद भी दिव्यांका त्रिपाठी पति से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रही हैं. वहीं वो एक घर में रहने के बावजूद भी अपने पति से दूरी बनाई हुई हैं. वैसे इस समय जब लॉकडाउन के चलते हर कोई अपने घर में कैद है, 

वहीं ऐसे में दिव्यांका त्रिपाठी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. वहीं वे विवेके के साथ टिक टॉक वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही कुछ समय पहले दिव्यांका ने लोगों से घर में रहने की अपील भी की थी. वहीं उन्होंने वीडियो के जरिए लोगों को जरूरी संदेश दिया था. इसके साथ ही उन्होंने वीडियो में डॉक्टर और पुलिस वालों का सम्मान करने पर भी जोर दिया था. वहीं उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी थी कि लोग किस तरीके से पीएम रिलीफ फंड में अपना योगदान दे सकते हैं. वहीं दिव्यांका की वो वीडियो फैंस को काफी पसंद आई थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya) on

रामायण के 'सुग्रीव' श्याम सुंदर कालानी जी का हुआ निधन

काम्या पंजाबी ने शेयर की एक तस्वीर, फैंस ने दे दिया ऐसा रिएक्शन

रामायण से पहले ही दारा सिंह बन चुके थे 'बजरंग बली'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -