क्या होगा जब दिखेगा 'बेला' का नागिन अवतार?
क्या होगा जब दिखेगा 'बेला' का नागिन अवतार?
Share:

2 जून से शुरू हुआ एकता कपूर का पॉपुलर शो 'नागिन 3' दर्शकों को खूब पसंद आ रहा हैं लगातार शो में एक के बाद एक राज खुलते जा रहे हैं जो शो को और भी मजेदार बना रहा हैं. गौरतलब हैं कि शो में पिछले दिनों विष नागिन ने युवी की हत्या कर दी. अब शो में जल्द ही एक और खुलासा होने जा रहा हैं जिससे जानने के बाद आप शो को लेकर और भी उत्साहित हो जायेंगे.

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि नागिन के इस तीसरे सीजन में मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना और अनिता हंसनंदानी नागिन की भूमिका में हैं. वहीं बेला के किरदार में अभिनेत्री सुरभि ज्योति दिखाई दें रही हैं. अब शो में खुलासा होगा कि जल्द ही बेला यानी सुरभि ज्योति भी नागिन के अवतार में दिखाई देंगी जिससे विष नागिन हैरान हो जायेगी और फिर बाद में ख़ुशी झूम उठेगी.

दरअसल उसे पता चलेगा कि वह भी उसी तरह अपने भाई 'नाग' (रजत टोकस) का बदला लेने आई हैं. बेला के नागिन के रूप को देखने के बाद विश और बेला एक साथ मिलकर सहगल परिवार को बर्बाद करने का प्लान बनाएंगी. अब आगे क्या होने वाला ये तो आपको शो में ही देखना पडेगा.

गौरतलब हैं कि यह शो टीवी का सबसे पॉपुलर शो हैं जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं. वहीं एकता कपूर भी इस शो को दिलचस्प बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. नागिन के पहले और दूसरे सीजन ने भी दर्शकों को काफी लुभाया था. कलर्स टीवी पर आने वाले इस शो को शुरू से ही दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, शो शुरुआत दिन से ही टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बना चुका है.

ये भी पढ़े

बीवी के गहने बेचकर कई रातें काट चुका है यह अभिनेता

इस नन्हीं बाल कलाकार को मिला बिग बी संग काम करने का मौका

अभिनेता जय भानुशाली की पत्नी के साथ रोमांस करेंगे जैन इमाम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -