बीवी के गहने बेचकर कई रातें काट चुका है यह अभिनेता
बीवी के गहने बेचकर कई रातें काट चुका है यह अभिनेता
Share:

टीवी सीरियल 'कुल्फी कुमार बजेवाला' में नजर आ रहे अभिनेता मोहित मलिक इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. बता दें कि मोहित ने हाल ही में अभिनेता राजीव खंडेलवाल के चैट शो 'ज़ज़्बात' में शिरकत की जंहा उन्होंने अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े कई राज खोले. इस दौरान मोहित ने कई ऐसे खुलासे किये जिन्हें सुनने के बाद हर इंसान हैरान था.

इस दौरान मोहित ने बताया कि उनकी ज़िंदगी में ऐसे कई बुरे दौर आये जब उनके पास पैसे नहीं थे तब उनकी पत्नी अदिति हमेशा उनके साथ थी यही नहीं बल्कि अदिति ने घर चलाने के लिए अपनी ज्वैलरी तक बेच दी थी. बता दें कि मोहित ने छोटे परदे की मशहूर अदाकारा अदिति शिरवेकर से शादी की हैं.

मोहित और अदिति की मुलाकत टीवी के मशहूर शो 'बनू मैं तेरी दुल्हन' के सेट पर हुई थी. करीब एक साल रिलेशन में रहने के बाद मोहित और अदिति शादी के बंधन में बंध गए. मोहित ने टीवी शो 'मिली' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह कई शोज का हिस्सा बने उन्होंने 'दिल मिल गए', 'जब लव हुआ', 'परी हूं मैं', 'गोद भराई', 'सूर्या द सुपरकॉप', 'फुलवा', 'डोली अरमानों की' जैसे शोज में काम किया.

इन दिनों वह सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में मुख्य भूमिका में दिखाई दें रहे हैं. बता दें कि अभिनेता राजीव खंडेलवाल के शो में अब तक अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी, करण पटेल, भारती सिंह, अर्शी खान, राखी सावंत, धीरज धूपर, मिशेल रहेजा, श्रद्धा आर्या, जैसी कई स्टार आ चुके हैं.

ये भी पढ़े

इस नन्हीं बाल कलाकार को मिला बिग बी संग काम करने का मौका

अभिनेता जय भानुशाली की पत्नी के साथ रोमांस करेंगे जैन इमाम

कभी रिलेशनशिप में रहे ये टीवी स्टार अब एक साथ फिर आएंगे नज़र

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -