अपने जन्मदिन पर पति के कारण किडनैप होने वाली हैं दिव्यांका
अपने जन्मदिन पर पति के कारण किडनैप होने वाली हैं दिव्यांका
Share:

आप सभी को बता दें कि आज टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' की एक्ट्रेस इशिता भल्ला यानी दिव्यांका त्रिपाठी अपना जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में अगर बात करें इस साल की तो यह साल उनके लिए बहुत बेहतरीन रहा है और इस साल उन्हें बहुत साड़ी खुशियां मिली है. वहीं दिव्यांका के पति की बात करें तो उन्हें एक बहुत अच्छा लाइफ पार्टनर मिला है जो बहुत शानदार है.

आपको बता दें कि आज दिव्यांका का जन्मदिन है और बीते कल उन्होंने अपने जन्मदिन के बारे में बात करते हुए बताया कि 'मैंने अभी तक भी कोई बर्थडे प्लॉन किया है लेकिन, विवेक जरूर कुछ न कुछ स्पेशल करेंगे. मेरे जन्मदिन पर क्या होने वाला है मुझको इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन हो सकता है कि वो मुझको किडनैप करके कहां अनजान जगह पर ले जाएं और मेरा जन्मदिन सेलीब्रेट करें.' इसी के साथ जब उनसे पूछा कि साल 2018 उनके लिए कैसा रहा? तो उन्होंने बताया कि,''ये साल उनके लिए शानदार रहा है. दिव्यांका ने बताया कि जब मुझे मध्यप्रदेश के इलेक्शन्स को प्रमोट करने के लिए चुना गया तो मैं बहुत खुश हुई थी. इसके अलावा इस साल मैंने कई हॉलीडेज भी इजॉय किए हैं, जिसमें मालदीव में बिताई छुट्टियां सबसे यादगार रही हैं.'

आगे बात करते हुए दिव्यांका ने अपने 2019 के प्लॉन्स भी शेयर किए और बताया कि, 'मेरी कोशिश होगी कि मैं इस साल कुछ नया और बड़ा काम कर सकूं, और मौका मिलने पर मैं इस साल फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाना चाहूंगी.' आप सभी को बता दें कि दिव्यांका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर यह खबर दे दी है कि उनके जन्मदिन की तैयारियां शुरू हो चुकीं हैं.

जल्द आएगा लव ट्रायएंगल पर बेस्ड शो, इन 3 कलाकारों को मिला ऑफर

बॉलीवुड स्टार्स को पीछे छोड़ एशिया का सबसे सेक्सी मैन बना यह टीवी एक्टर

अर्शी खान की इन तस्वीरों में लगाई सोशल मीडिया पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -