बॉलीवुड स्टार्स को पीछे छोड़ एशिया का सबसे सेक्सी मैन बना यह टीवी एक्टर
बॉलीवुड स्टार्स को पीछे छोड़ एशिया का सबसे सेक्सी मैन बना यह टीवी एक्टर
Share:

वैसे तो कई स्टार्स हैं जो सेक्सी है और उन्हें लडकियां खूब पसंद करती हैं. आप सभी इस बात से वाकिफ हैं कि बॉलीवुड हो या टीवी दोनों ही इंडस्ट्री में हॉट मेल स्टार्स का भी जलवा कायम है. ऐसे में हाल ही में एशिया के टॉप सेक्सिएस्ट मैन की एक लिस्ट सामने आई है इस लिस्ट में कई ऐसे नाम सामने आए है जिसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस बार एशिया के टॉप 2nd सेक्सिएस्ट मैन का नाम सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं और वह नाम है विवियन डीसेना का.

जी हाँ, विवियन टीवी के बहुत ही शानदार एक्टर हैं और अब वह एशिया के टॉप 2nd सेक्सिएस्ट मैन बन चुके हैं. उन्होंने बॉलीवुड के स्टार्स ऋतिक रोशन और शाहिद कपूर को इस मामले में पीछे छोड़ दिया है. हाल ही में एशिया के टॉप 50 सेक्सिएस्ट मैन की लिस्ट सामने आ चुकी है और आपको जानकर हैरानी होगी कि इस लिस्ट में शाहिद कपूर और ऋतिक रोशन के साथ टीवी के इन 3 सुपरस्टार्स ने अपना कब्जा जमा लिया है.

जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक़ इस लिस्ट में नंबर वन पर हैं दक्षिण कोरियाई बैंड बीटीएस के Taehyung जो सबसे सेक्सी मैन बन चुके हैं और इसी के साथ नंबर 2 पर आकर टीवी के इस स्टार ने सभी को अपने सेक्सी लुक से काफी पीछे छोड़ दिया है. विवियन डीसेना को इन दिनों आप सभी टीवी शो शक्ति अस्तित्व के अहसास की शो में देख रहे होंगे.

इस एक्टर की दूसरी शादी पर पहली पत्नी ने किया ऐसा काम कि सुनकर लगेगा झटका

खुद से नफरत करने वालों के लिए सुनील ने कही दिल छू लेने वाली बात

अब टीवी की यह तलाकशुदा एक्ट्रेस भी करने जा रही है इस एक्टर से शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -