जल्द आएगा लव ट्रायएंगल पर बेस्ड शो, इन 3 कलाकारों को मिला ऑफर
जल्द आएगा लव ट्रायएंगल पर बेस्ड शो, इन 3 कलाकारों को मिला ऑफर
Share:

आप सभी को बता दें कि स्टार प्लस के सुपरहिट टीवी शो 'इश्कबाज' में साथ काम कर चुके जैन इमाम और श्रेनु पारेख एक बार फिर पर्दे पर एक साथ दिखने वाले हैं. जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक़ दोनों को एक बार फिर साथ देखा जाने वाला है. बताया जा रहा है कि दोनों को साथ में स्टार भारत के एक नए शो का ऑफर मिला है और दोनों ने यह मान भी लिया है. बताया जा रहा है कि यह टीवी शो एक रोमांटिक ड्रामा होगा और इस शो में एक एक्ट्रेस और होगी. जी हाँ, बताया जा रहा है कि इस शो में लव ट्रायएंगल दिखाया जाएगा और तीसरी एक्ट्रेस अदिति शर्मा होंगी.

जी हाँ, शो में दो लड़कियां एक लड़के से प्यार करती हुई दिखाई देंगी और अब वह लड़का किसे मिलता है यह देखना काफी दिलचस्प होगा. आपको बता दें कि अदिति शर्मा इससे पहले जी टीवी के शो कलीरे में मेन लीड के तौर पर नजर आ चुकी है जिसमें उनके काम को काफी पसंद किया गया था और हाल ही में उनका शो ऑफ एयर हुआ है.

अब तीनो किसी शो में नजर नहीं आ रहे हैं इस वजह से तीनो को यह शो ऑफर हुआ है और खबरों के अनुसार इस शो की शूटिंग इसी महीने 18 तारीख से शुरू कर दी जाएगी. इस शो में आप इमाम को दो लड़कियों के साथ रोमांस करते हुए देखने वाले हैं.

इस एक्टर की दूसरी शादी पर पहली पत्नी ने किया ऐसा काम कि सुनकर लगेगा झटका

खुद से नफरत करने वालों के लिए सुनील ने कही दिल छू लेने वाली बात

'सिलसिला...' में ईशान को छोड़ इस व्यक्ति से शादी करेगी मौली, कुणाल रह जाएगा दंग..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -