कोरोना वायरस पर दिव्यांका ने किया ऐसा ट्वीट कि तुरंत करना पड़ा डिलीट
कोरोना वायरस पर दिव्यांका ने किया ऐसा ट्वीट कि तुरंत करना पड़ा डिलीट
Share:

इस समय भारत में कोरोना वायरस का खौफ फैला हुआ है और हर कोई इससे डरकर घर में कैद हो गया है. वहीं केवल आम लोग ही नहीं फिल्मी सितारे और टीवी सितारे भी इससे डरकर घर में कैद हो चुके हैं. सभी अपने फैंस को इससे बचने के लिए ट्वीट और पोस्ट कर सलाह भी दे रहे हैं. इसी लिस्ट में नाम शामिल हुआ है छोटे पर्दे की अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी का. उन्होंने हाल ही में कोरोना वायरस को लेकर ऐसी बात बोल दी है कि वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं.

जी हाँ लेकिन उसके बाद उन्हें माफी भी मांगनी पड़ी है. बीते दिन ही उन्होंने मुंबई के माहौल को देखते हुए सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया और लिखा, 'मुंबई में बहुत कम ट्रैफिक के साथ, कोरोना वायरस मेट्रो, पुलों और चिकनी सड़कों को जल्दी से पूरा करने के लिए एक अवसर की तरह लगता है.' उनके इस ट्वीट के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया. इसी के साथ कई ट्रोलर्स ने उन्होंने 'असंवेदनशील' बताया है और ट्रोलर्स ने उन्हें खूब खरी खोटी भी सुनाई. अंत में ट्रोलर्स के कमेंट को देखते हुए दिव्यांका त्रिपाठी ने माफी मांगी और अपने विवादित ट्वीट को डिलीट कर दिया.

उनकी अपने माफीनामा में लिखा, 'हम सभी इंसान हैं और गलतियों के लिए अतिसंवेदनशील है. इस परिवर्तनशील और हिंसक सोशल मीडिया की दुनिया में, महत्वपूर्ण सवाल यह है: अगर कोई एहसास करने और माफी मांगने में सक्षम है .. तो क्या आप माफी करने और आगे बढ़ने में सक्षम हैं? क्या सब कुछ खबर और तर्क का बिंदु होना चाहिए? वहां मानवता कहां है?' दिव्यांका के इस ट्वीट के बाद भी लोग उन्हें भला-बुरा ही कह रहे हैं. खबर है कि अब तक भारत में 130 से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं इसी कारण सभी इसे लेकर गंभीर हैं.

कोरोना के चलते एकता कपूर ने करवाया प्रोडक्शन हाउस में काम बंद

शहनाज गिल के एकतरफा प्यार पर 'पारस' ने बोली कड़वी बात

आरती सिंह ने एक्स बॉयफ्रेंड की सालगिरह पर​ किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -