'कसौटी जिंदगी...' में होगी इस मशहूर एक्ट्रेस की एंट्री, आएगा भूचाल
'कसौटी जिंदगी...' में होगी इस मशहूर एक्ट्रेस की एंट्री, आएगा भूचाल
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो कसौटी जिंदगी की 2 में एक के बाद एक चौकाने वाले ट्विस्ट आ रहे हैं. आप देख रहे होंगे हाल ही में शो में 8 साल का लीप आ गया है और इसी के साथ नए कैरेक्टर्स की भी एंट्री हो चुकी है. वहीं अब खबर आई है कि एक और नए कैरेक्टर की एंट्री शो में होने को है. वैसे ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि शो दिव्य दृष्टि में नजर आने वाली पारुल चौधरी हैं. हाल ही में पारुल ने खुद इस खबर को कंफर्म किया है.

उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में बताया कि, 'कुछ समय पहले ही दिव्य दृष्टि खत्म हुआ है. जब मुझे बालाजी टेलीफिल्म्स से कॉल आया था, तो मैं केरल में छुट्टियां मना रही थी. इसलिए मुझे पिछले ऑडिशन के आधार पर बिना किसी ऑडिशन या लुक-टेस्ट के चुना गया. 'कसौटी जिंदगी की में मैं अनुराग की बड़ी बहन, राखी की भूमिका निभा रही हूं, जो कनाडा से लौटी है.' जी हाँ, पारुल चौधरी शो में अनुराग बसु की बड़ी बहन बनेंगी जो कनाडा से आई हैं.

अब बात करें उनके काम के बारे में तो पारुल पिया अलबेला, तेरे मेरे सपने और आज की हाउसवाइफ जैसे शोज कर चुकी हैं. इसी के साथ बात करें इन दिनों शो कसौटी जिंदगी की 2 में चल रहे प्लॉट की तो प्रेरणा 8 साल बाद कोलकाता वापस लौट रही है और वह अनुराग से अब नफरत करती है. इसी के साथ वह अनुराग से बदला लेने के लिए तैयार है. बात करें अनुराग की तो वह इस समय हर पल प्रेरणा की यादों में डूबा है और कोमोलिका से बहुत नफरत करता है.

एनर्जी के लिए गले लगाने और किस करने वाला लड़का चाहती हैं शहनाज

रश्मि देसाई ने अपने तलाक को लेकर तोड़ी चुप्पी

शहनाज के भाई शहबाज के पीछे पड़ी लड़कियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -